शाहरुख खान ने अपने ढेर सारे फैंस के लिए बुक किया फाइव-स्टार होटल, फिर इस अंदाज में सभी से की मुलाकात

बॉलीवुड के किंग यानी अभिनेता शाहरुख खान की फैन फोलॉइंग काफी ज्यादा है. वह अक्सर अपने फैंस से मुलाकात करते रहते हैं और उनके लिए खास समय भी निकालते रहते हैं.

शाहरुख खान ने अपने ढेर सारे फैंस के लिए बुक किया फाइव-स्टार होटल, फिर इस अंदाज में सभी से की मुलाकात

शाहरुख खान ने अपने ढेर सारे फैंस के लिए बुक किया फाइव-स्टार होटल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी अभिनेता शाहरुख खान की फैन फोलॉइंग काफी ज्यादा है. वह अक्सर अपने फैंस से मुलाकात करते रहते हैं और उनके लिए खास समय भी निकालते रहते हैं. अब शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए न केवल खास समय निकाला बल्कि उन्हें फाइव स्टार होटल में ठहराया भी है. जी हां, फैंस के साथ किंग खान तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जवान की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं.

फिल्म जवान की शूटिंग चेन्नई में चल रही है. ऐसे में शाहरुख खान ने चेन्नई में ही अपने फैंस को एक फाइव स्टार होटल में ठहराया और फिर उनसे मुलाकात भी की. इस बात की जानकारी दिग्गज अभिनेता के चेन्नई फैन क्लब ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. शाहरुख खान ने एक फैन क्लब ने ट्विटर अकाउंट पर अभिनेता की उनके कई फैंस के साथ तस्वीरों को शेयर किया है. तस्वीरों में वह अपने फैंस के साथ दिखाई दे रहे हैं.

तस्वीरों में शाहरुख खान को व्हाइट कलर की हुडी और ब्लैक कलर के सन ग्लासेस में देखा जा सकता है. अपने सभी फैंस के साथ अलग-अलग तरह के पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करवा रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और उनके फैंस तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. किंग खान के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि शाहरुख खान जल्द फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनन्या, शनाया और बाकी स्टार्स ने बिग बी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश