विज्ञापन

इस एक्ट्रेस से मदद का वादा कर मुकर गए शाहरुख खान? बोलीं- उन्होंने गलत फोन नंबर दिया

फिल्म इंडस्ट्री में समय-समय पर नए-नए स्टार्स दस्तक देते हैं. इनमें से कुछ हिट होते हैं तो कुछ का सिनेमा की दुनिया से नामोनिशान तक मिट जाता है. इसमें से एक नाम हैं एक्ट्रेस विजयता पंडित का.

इस एक्ट्रेस से मदद का वादा कर मुकर गए शाहरुख खान? बोलीं- उन्होंने गलत फोन नंबर दिया
इस एक्ट्रेस ने शाहरुख खान को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में समय-समय पर नए-नए स्टार्स दस्तक देते हैं. इनमें से कुछ हिट होते हैं तो कुछ का सिनेमा की दुनिया से नामोनिशान तक मिट जाता है. इसमें से एक नाम हैं एक्ट्रेस विजयता पंडित का. विजयता पंडित ने साल 1981 में आई फिल्म 'लव स्टोरी' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. विजयता ने 'लव स्टोरी' में एक्टर कुमार गौरव संग रोमांस किया था. फिल्म से कुमार गौरव तो चढ़ गये थे, लेकिन विजयता पंडित कहीं गुम हो गईं.

शाहरुख खान ने किया था मदद का वादा 

'लव स्टोरी' के बाद  विजयता पंडित को 'दिवाना तेरे नाम का', 'जीते हैं शान से', 'मोहब्बत' और 'प्यार का तूफान' जैसी फिल्मों में देखा गया था. 90 के दशक में विजयता पंडित ने सिनेमा से दूरी बना ली और फिर मशहूर कंपोजर आदेश श्रीवास्तव (जो अब इस दुनिया में नहीं रहे) से शादी रचा घर संभालने लगीं. विजयता पंडित ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में विजयता पंडित ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ पर खुलासा किया है. विजयता पंडित ने बताया उनके पति कैंसर से जूझ रहे थे. इन दिनों शाहरुख खान उनका हालचाल लेने आया करते थे और आदेश के बेटे अवितेश की मदद का वादा भी किया था.

शाहरुख का थोड़ा सपोर्ट चाहिए

'राम तेरी गंगा मैली' सुपरहिट फिल्म में काम कर चुकीं विजयता पंडित ने बताया, 'आदेश ने मरने से पहले शाहरुख खान का हाथ पकड़कर हमारे बेटे की ओर इशारा कर कहा था कि इसकी जिम्मेदारी आपको लेनी है, लेकिन आज भी शाहरुख खान से बात नहीं हो पा रही है और मेरे बेटे को जो कॉन्टैक्ट नंबर दिया गया था, वो काम नहीं करता है, मेरे पास कोई काम नहीं है, मेरे बेटे को शाहरुख की जरूरत है, मेरा बेटा अच्छा एक्टर है, वो फिल्म 'सर एक फ्राइडे' में काम कर रहा है, यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी, हमें शाहरुख खान का बस थोड़ा साथ चाहिए.

शाहरुख खान की नेटवर्थ 

विजयता पंडित ने कहा मेरे म्यूजिक कंपोजर भाई जतिन और ललित का शाहरुख के करियर में बड़ा हाथ रहा है. बता दें, जतीन-ललित ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' समेत शाहरुख खान की कई फिल्मों में संगीत दिया था. हाल ही में शाहरुख खान का नाम हुरुन इंडिया रिच लिस्ट में शामिल हुआ था. यहां उनकी नेटवर्थ 7300 करोड़ रुपये बताई गई है.

ये भी पढ़ें: 'पिक्चर हमारी, पोस्टर हमारा, तो प्रोमोट भी तो हम ही करेंगे ना', सिंघम अगेन में हुई चुलबुल पांडे की धमाकेदार एंट्री, प्रोमो हुआ वायरल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
माई नेम इज खान एक्टर परवीन डबास का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में हुए भर्ती
इस एक्ट्रेस से मदद का वादा कर मुकर गए शाहरुख खान? बोलीं- उन्होंने गलत फोन नंबर दिया
हाउसफुल 5 में होगा ढेर सारा फन, चंकी पांडे ने दिखाई शूट से जॉनी लीवर के साथ पहली झलक तो फैंस हुए हंसहंसकर हुए लोटपोट
Next Article
हाउसफुल 5 में होगा ढेर सारा फन, चंकी पांडे ने दिखाई शूट से जॉनी लीवर के साथ पहली झलक तो फैंस हुए हंसहंसकर हुए लोटपोट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com