पूजा भट्ट के साथ 28 साल पहले शाहरुख खान ने यूं शूट किया था रोमंटिक सीन, दिल है कि वीडियो देखने से मानता नहीं

शाहरुख खान ने पूजा भट्ट के साथ फिल्म चाहत में काम किया था. ये फिल्म हिट साबित हुई थी. फिल्म में शाहरुख और पूजा की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था.

पूजा भट्ट के साथ 28 साल पहले शाहरुख खान ने यूं शूट किया था रोमंटिक सीन, दिल है कि वीडियो देखने से मानता नहीं

इस गाने में शाहरुख खान-पूजा भट्ट के रोमांस ने जीत लिया था फैंस का दिल

नई दिल्ली:

शाहरुख खान को यूं हीं नहीं रोमांस का किंग कहा जाता है. एक्टर का रोमांस देखकर हर कोई उन्हें देखते हुए खो जाता है. शाहरुख खान ने अपने फिल्मी करियर में कई रोमांटिक फिल्मों में काम किया है. उन्होंने जिस भी एक्ट्रेस के साथ फिल्म में रोमांस किया है फैंस को हमेशा वो पसंद आया है. शाहरुख खान ने पूजा भट्ट के साथ फिल्म चाहत में काम किया था. ये फिल्म हिट साबित हुई थी. फिल्म में शाहरुख और पूजा की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था. इस फिल्म का एक गाना फैंस को बहुत पसंद आया था. इस गाने के शूट का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

गाने की शूटिंग का वीडियो हुआ वायरल

चाहत फिल्म साल 1996 में आई थीं. फिल्म में शाहरुख खान के साथ पूजा भट्ट, राम्या कृष्णन, नसीरुद्दीन शाह अहम किरदार निभाते नजर आए थे. इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था. चाहत हिट साबित हुई थी और शाहरुख-पूजा की जोड़ी भी.

शूटिंग में शाहरुख खान पूजा भट्ट के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने उनका दुपट्टा पकड़ा हुआ है. जिसके बाद वो उनके पास जाकर उन्हें एक फूल देते हैं और वो फूल लेकर पूजा वहां से भाग जाती हैं. वीडियो में पूजा येलो कलर के सूट में बहुत प्यारी लग रही हैं. वहीं शाहरुख के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कुर्ता-पजामा के साथ जैकेट पहनी हुई है. जिसमें वो काफी क्यूट लग रहे हैं.

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां