'शेमलेस' को लेकर शबीना खान ने दिया इंटरव्यू, बताई यह बात

(Shabina Khan) अब जल्द ही शॉर्ट फिल्म 'शेमलेस (Shameless)' प्रस्तुत कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एनडीटीवी से खास दिया है.

'शेमलेस' को लेकर शबीना खान ने दिया इंटरव्यू, बताई यह बात

'शेमलेस (Shameless)' को लेकर शबीना खान ने दिया इंटरव्यू

खास बातें

  • शेमलेस को लेकर शबीना खान ने दिया इंटरव्यू
  • इंटरव्यू में बताई फिल्म को लेकर यह बात
  • सामाजिक मुद्दे पर बनी है यह फिल्म
नई दिल्ली:

कई हिट फिल्में बना चुकी प्रोड्यूसर और कॉस्टूयम डिजाइनर शबीना खान (Shabina Khan) अब जल्द ही शॉर्ट फिल्म 'शेमलेस (Shameless)' प्रस्तुत कर रही हैं. सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म का विचार ऑस्कर के लिए भी किया जा रहा है. यह फिल्म लोगों में दया-भाव की हीनता को बखूबी दिखाया गया है. फिल्म में सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) और हुसैन दलाल (Hussain Dalal) मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. जहां सयानी गुप्ता डिलिवरी गर्ल का किरदार निभा रही हैं, तो हुसैन दलाल, एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं. जो कोरोना के कारण घर से ऑफिस का काम कर रहा है. लेकिन उसका व्यवहार दूसरे के प्रति काफी बुरा है. 

हाल ही में 'शेमलेस (Shameless)' की प्रस्तुतकर्ता शबीना खान (Shabina Khan) ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने 'शेमलेस' को लेकर कई बाते बताई. 

-इस फिल्म को बनाने का आइडिया आपके मन में कैसे आया?
इसका पूरा श्रेय जाता है कीथ को. इस फिल्म को लिखने के बाद जब वह शुरू कर रहे थे, तो वह मेरे पाए आए और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या आप इसे प्रोड्यूस करेंगी? तो मैंने झट से हां कह दी, कॉन्सेप्ट और स्क्रीनप्ले काफी बढ़िया है. 

-इस फिल्म में क्या खास देखने को मिलेगा?
इस फिल्म में एक डिलीवरी गर्ल और एक शख्स की कहानी बताई गई है. जिसका डिलीवरी गर्ल के साथ व्यवहार काफी बुरा है. हालांकि, इसके क्या नतीजे होंगे, फिल्म में यह दिखाया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

-सोशल इश्यू पर फिल्म बनाने का आपका एक्सपीरियंस कैसा रहा?
मेरे पिछली दोनों फिल्म भी सोशल इश्यू पर थी, 'गब्बा' और 'लक्ष्मी.' लेकिन हां मैंने सोशल इश्यू पर पहली शॉर्ट फिल्म बनाई है. तो एक्सपीरियंस काफी अच्छा था.