डॉक्टर से फिल्म स्टार बने सेतुरमण का 36 वर्ष की उम्र निधन

सेतुरमण (Sethuraman) एक्टर के साथ-साथ एक पेशेवर डॉक्टर भी थे और अपना क्लिनिक भी चलाते थे. बीते कुछ समय से उन्होंने एक्टिंग छोड़ फुल टाइम अपने क्लिनिक पर रहना शुरू कर दिया था.

डॉक्टर से फिल्म स्टार बने सेतुरमण का 36 वर्ष की उम्र निधन

सेतुरमण (Sethuraman) का 36 वर्ष की उम्र में निधन

खास बातें

  • सेतुरमण का 36 वर्ष की उम्र में निधन
  • पेशे से डॉक्टर थे सेतुरमण
  • कई फिल्मों में कर चुके थे एक्टिंग
नई दिल्ली:

डॉक्टर से साउथ फिल्मों के एक्टर बने सेतुरमण (Sethuraman) का गुरुवार को निधन हो गया. चेन्नई में उनके आवास पर कार्डियक अरेस्ट आने की वजह से उनका निधन हुआ. सेतुरमण को फिल्म 'कन्ना लड्डु' (Kanan Laddu) में उनकी बेहतरीन अदाकारी की वजह से जाना जाता है. सेतुरमन महज 36 साल के थे. सेतुरमण (Sethuraman) की फिल्म 'कन्ना लड्डु' (Kanan Laddu) की सफलता के बाद वो उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आए. इस फिल्म के बाद वो लगातार तीन फिल्मों में नजर आए, जिनमें साल 2016 में आई फिल्म 'वालिबा राजा', साल 2017 में 'सक्का पोडु पोडु राजा' और 2019 में 50/50 जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. उनकी कई टीवी शो में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.

सेतुरमण (Sethuraman) एक्टर के साथ-साथ एक पेशेवर डॉक्टर भी थे और अपना क्लिनिक भी चलाते थे.  बीते कुछ समय से उन्होंने एक्टिंग छोड़ फुल टाइम अपने क्लिनिक पर रहना शुरू कर दिया था. वो चेन्नई स्थित एक स्किन केयर और कॉस्मेटोलॉजी क्लिनिक में काम कर रहे थे. उनके क्लिनिक का नाम 'जी क्लिनिक' (Zi Clinic) है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सेतुरमण (Sethuraman) के निधन की जानकारी एक्टर सतीश ने भी ट्वीट के जरिए दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: "दुखद खबर, एक्टर और डॉक्टर सेतुरमन की कुछ घंटों पहले दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. उनके परिवार के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं."