परिणीति चोपड़ा की शादी से एक भी Inside तस्वीर नहीं हो पाएगी लीक, किए गए हैं ये खास इंतजाम

होटल लीला में राघव और परिणीति अपने दोस्तों और परिवार के साथ रुके हैं लेकिन जब उन्हें यहां लाया गया तो उनकी नाव की दोनों तरफ दो नावों में कमांडोज सवार थे.

परिणीति चोपड़ा की शादी से एक भी Inside तस्वीर नहीं हो पाएगी लीक, किए गए हैं ये खास इंतजाम

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा

नई दिल्ली:

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में फिल्मी सितारों और राजनेताओं को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. राजस्थान पुलिस , पंजाब पुलिस के अलावा यहां जेड प्लस सिक्योरिटी भी है. एक तरफ जहां एयरपोर्ट पर वीआईपी मेहमानों को सुरक्षा के घेरे में निकालना है तो दूसरी तरफ उन्हें सुरक्षित वेन्यू तक पहुचाना है. इस शादी में आए मेहमानों की सुरक्षा में करीब 200 पंजाब पुलिस के जवान हैं. इनके साथ राजस्थान पुलिस और जेड प्लस सिक्योरिटी भी है. होटल लीला में राघव और परिणीति अपने दोस्तों और परिवार के साथ रुके हैं लेकिन जब उन्हें यहां लाया गया तो उनकी नाव की दोनों तरफ दो नावों में कमांडोज़ सवार थे.

एनडीटीवी की टीम उनकी तस्वीरें ले रही थी पर तभी हमें कैमरा बंद करने को कहा गया और थोड़ी पूछताछ के बाद हमें वहां से जाने को कहा गया. होटल तक जाने के लिए यहां कई घाट हैं जहां से नाव लेनी पड़ती है और जिस घाट से भी मेहमान आ रहे हैं वहां भी कड़ी सुरक्षा है. होटल ताज लेक पैलेस, होटल लीला पैलेस और होटल ओबरॉय तीनों ही सुरक्षा के घेरे में हैं क्योंकि मेहमानों के आने जाने से लेकर उनके ठहरने तक का इंतजाम इन्हीं होटलों में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होटल लीला में टेंट वाले, फूल वाले या फिर और कर्मचारी हों सभी के फोन पर टेप लगा दी गई है ताकि कोई भी अपने फोन से तस्वीरें ना खींच पाये. साथ ही कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के शामिल होने की वजह से यहां पर सुरक्षा एजेंसियां भी मौजूद हैं.