बॉलीवुड स्टार्स की वो शादियां जिन्हें आखिरी समय तक रखा गया सीक्रेट, पढ़ें इस लिस्ट में हैं कौन-से कपल्स

वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स के शादी की तस्वीरें या खबरें आग की तरह फैल जाती है लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने रिश्ते को छिपा कर रखना चाहा लेकिन पूरी तरह सफल नहीं हो पाए. जब इन शादियों का राज खुला तो जैसे हंगामा मच गया.

बॉलीवुड स्टार्स की वो शादियां जिन्हें आखिरी समय तक रखा गया सीक्रेट, पढ़ें इस लिस्ट में हैं कौन-से कपल्स

बॉलीवुड की सीक्रेट शादियां

नई दिल्ली :

वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ एक खुली किताब की तरह होती है. फैंस तक उनकी छोटी से छोटी खबर पहुंच ही जाती है. लेकिन लगातार लाइमलाइट में रहने के बाद भी सितारे अपनी कुछ बातों को सीक्रेट रखते हैं. बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी शादी की बात को ही छिपा कर रखा. वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स के शादी की तस्वीरें या खबरें आग की तरह फैल जाती हैं लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने रिश्ते और शादी को छिपा कर रखना चाहा लेकिन पूरी तरह सफल नहीं हो पाए. जब इन शादियों का राज खुला तो जैसे हंगामा मच गया. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड स्टार्स की वो शादियां जिसे आखरी तक रखा गया सीक्रेट.

रेखा - विनोद मेहरा 

विनोद मेहरा और रेखा की शादी के बारे में ये कहा जाता है कि अपनी मां को विनोद मेहरा रेखा से शादी करने के लिए नहीं मना पाए. दोनों ने कोलकाता में शादी की और फिर रेखा को विनोद मेहरा सीधा एयरपोर्ट से अपने घर ले गए. दोनों ने भले ही शादी कर ली लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी विनोद मेहरा अपनी मां को रेखा को स्वीकार करने के लिए नहीं मना पाए.

सैफ अली खान- अमृता सिंह

सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी किसी बॉलीवुड लव स्टोरी से कम नहीं थी. अमृता सैफ से उम्र में 12 साल बड़ी थीं, इसलिए पटौदी खानदान ने इस शादी का विरोध किया. हालांकि, सैफ काफी प्यार में थे और इसलिए उन दोनों ने सभी के खिलाफ जा कर शादी करने का फैसला किया. दोनों की शादी की भनक किसी को भी नहीं लगी, बाद में पता चला कि सैफ और अमृता शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

जॉन अब्राहम- प्रिया रुंचाल 

जॉन अब्राहम की गुपचुप शादी की खबर ने कई दिल तोड़ दिए. दरअसल जॉन और प्रिया 2011 में पहले ही शादी के बंधन में बंध गए थे.  हालांकि, उनकी शादी की खबरें 2014 के नए साल पर बाहर आईं. जॉन और प्रिया की शादी की खबर को फैंस से अल्ट्रा-सीक्रेट रखा गया था. समारोह में केवल परिवार के सदस्यों ने इस प्यारे से कपल को आशीर्वाद दिया था. 

अनुष्का शर्मा- विराट कोहली

अपनी शादी को सीक्रेट रखने का इतना दबाव था कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पूरे कार्यक्रम की प्लानिंग करते समय अपनी पहचान को गोपनीय रखा. यहां तक ​​कि जब एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ कपल की तस्वीरें वायरल होने लगीं तब भी अनुष्का और विराट चुप्पी साधे रहे. 11 दिसंबर 2017 को अनुष्का और विराट ने इटली में पूरे रीति रिवाज से शादी की. शादी के बाद अनुष्का और विराट ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी का ऐलान किया. 

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

लंबे समय से रानी मुखर्जी के आदित्य चोपड़ा के साथ रिश्ते में होने की अफवाह थी लेकिन उनकी शादी ने सभी को हैरान कर दिया.  इस जोड़े ने 2014 में इटली में गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध गए. बाद में इस बात की घोषणा की गई कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने 21 अप्रैल को शादी कर ली है. रानी और आदित्य की वेडिंग फंक्शन में सिर्फ परिवार और क्लोज फ्रेंड्स मौजूद थे.  शादी को बंगाली रीति रिवाज से किया गया था और इतना सीक्रेट रखा गया था कि आज तक रानी और आदित्य की शादी की एक ही तस्वीर इंटरनेट पर नहीं आई है.

यामी गौतम-आदित्य धर 

यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा कर फैंस को चौंका दिया यह पब्लिकली किसी को भी पता नहीं था कि एक्ट्रेस यामी गौतम उरी निर्देशक आदित्य धर को डेट कर रही थीं. बहुत ही सीक्रेट वेडिंग फंक्शन के बीच यामी और आदित्य की शादी हुई. शादी के कार्यक्रम में परिवार के सदस्य के अलावा क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए थे. समारोह हिमाचल प्रदेश के मंडी में यामी के फार्महाउस में हुआ. मेहमानों की सूची सीमित थी, करीबी दोस्तों और परिवार सहित केवल 20 लोगों ने ही इस कार्यक्रम में शिरकत की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी की चर्चा के बीच उनकी बहन रिद्धिमा मुंबई पहुंचीं