UI The Movie Teaser: चीख-पुकार, जिंदा रहने की जंग और सिर्फ अंधकार- ना देखा होगा, ना सुना होगा ऐसा आया साउथ से शॉकिंग टीजर

UI The Movie Teaser: साउथ के डायरेक्टरों का कॉन्फिडेंस कमाल का है. वह अपने कंटेंट पर इतना भरोसा रखते हैं कि कुछ भी एक्सपेरिमेंट करने को तैयार हैं. यकीन ना हो तो यूआई द मूवी का यह टीजर ही देख लीजिए.

UI The Movie Teaser: चीख-पुकार, जिंदा रहने की जंग और सिर्फ अंधकार- ना देखा होगा, ना सुना होगा ऐसा आया साउथ से शॉकिंग टीजर

UI The Movie Teaser: साउथ की फिल्म 'यूआई द मूवी' का टीजर कर देगा हैरान

खास बातें

  • उपेंद्र की यूआई द मूवी की टीजर रिलीज
  • ऐसा टीजर जो पहले कभी नहीं देखा होगा
  • साउथ के जाने-माने एक्टर और डायरेक्टर हैं उपेंद्र
नई दिल्ली:

UI The Movie Teaser: साउथ सिनेमा में हर पल कुछ नया हो रहा है. तरह-तरह की फिल्में लाई जा रही हैं और कमाल के किरदार गढ़े जा रहे हैं. साउथ सिनेमा की नई फिल्म के टीजर ने तो होश ही उड़ाकर रख दिए हैं. फिल्म के निर्माताओं ने खास अंदाज में इसे रिलीज किया है. इस टीजर में सिर्फ कुछ डायलॉग, चीख-पुकार और आवाजें ही आती हैं जबकि स्क्रीन पर डार्कनेस रहती है. इस तरह का टीजर अपने आप में जिज्ञासा पैदा करने वाला है. बेशक सिनेमा में पिछले कुछ समय से ऐसा कुछ नहीं देखा गया है. इस फिल्म का ना 'यूआई द मूवी' है.

कन्नड़ फिल्म 'यूआई द मूवी' को उपेंद्र ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की मिस्टीरियस टीजर आया है. दिलचस्प यह है कि इस टीजर में सिर्फ डायलॉग और लोगों की चीख पुकार सुनाई देती है. स्क्रीन पर कुछ भी नहीं आता है. आखिर में जलती हुई घोड़े की नाल नजर आती है और रहस्यमय म्यूजिक चलता है. इस तरह उपेंद्र एक बार दर्शकों में जिज्ञासा जगाने में कामयाब रहे हैं. यूट्यूब पर इस टीजर पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा है, 'यहां तक कि हॉलीवुड के डायरेक्टर भी इस तरह के टीजर की कल्पना नहीं कर सकते हैं. मैं इस शानदार काम के आउटरपुट के बारे में सोच रहा हूं. यूआई का इंतजार रहेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उपेंद्र की 'यूआई द मूवी' के टीजर को लेकर एक और कमेंट आया है, 'दुनिया के किसी भी डायरेक्टर में इस तरह की पहली झलक दिखाने की हिम्मत नहीं है.' यही नहीं कई फैन्स तो इस फिल्म के ऑस्कर में जाने की बात कर रहे हैं. उपेंद्र की बतौर डायरेक्टर आखिरी उप्पी 2 थी जो उन्होंने 2015 में डायरेक्ट की थी. उसके बाद अब उन्होंने यूआई के साथ एक बार फिर डायरेक्शन की कमान संभाली है. वर्ना उनका फोकस एक्टिंग पर ही था.