टीचर ने साड़ी में 'गुलाबी शरारा' पर किया सॉलिड डांस, नजरें हटाना हुआ मुश्किल, आपने देखा वीडियो?

इस वायरल वीडियो में आप टीचर के साथ स्कूल स्टूडेंट्स को भी डांस करते हुए देख सकते हैं.

टीचर ने साड़ी में 'गुलाबी शरारा' पर किया सॉलिड डांस, नजरें हटाना हुआ मुश्किल, आपने देखा वीडियो?

गुलाबी शरारा पर टीचर का जबरदस्त डांस

नई दिल्ली:

कुमाऊनी सॉन्ग गुलाबी शरारा जम कर हिट हो रहा है. इस गाने पर बहुत सी रील्स और वीडियोज तो बन ही रहे हैं स्कूल के बच्चों के बीच भी ये गाना बेहद फेमस हो रहा है. बच्चे अपने स्कूल प्रोग्राम और एनुअल डे में इस गाने पर डांस करने की प्रैक्टिस कर रहे हैं. इस गाने पर स्टेप्स सीखने के लिए टीचर्स भी बच्चों की मदद कर रहे हैं और गाना कोरियोग्राफ कर रहे हैं. ऐसी ही एक स्कूल टीचर का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिनका खूबसूरत और दिलकश अंदाज देख लोग भी झूमने पर मजबूर हो रहे हैं.

फिजिक्स टीचर का डांस

वॉट्स इन द न्यूज नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने स्कूल के बच्चों के डांस का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप चार स्कूल स्टूडेंट्स को डांस करते हुए देख सकते हैं. लेकिन उनसे पहले आपकी नजर आगे डांस कर रहीं टीचर पर पड़ेगी और उसके बाद आप कहीं और देखना भूल जाएंगे. साड़ी  पहन कर ये स्कूल टीचर बहुत ग्रेसफुली इस हिट सॉन्ग गुलाबी शरारा पर डांस कर रही हैं. उनके साथ उनकी स्टूडेंट्स भी कदम से कमद मिला रही हैं. स्कूल टीचर का ये दिलकश अंदाज देखकर हर नजर बस वहीं टिकी हुई हैं. वीडियो शेयर करने वाले ने वीडियो पर कैप्शन दिया है कि जब फिजिक्स लेक्चरर डांस करके दिखाए.

उत्तराखंड की माटी से जुड़ा गाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुमाऊं बोल से सजा ये गाना कुछ महीने पहले ही रिलीज हुआ था. उसके बाद से गाना लगातार हिट हो रहा है. बोल भले ही समझ ना आएं लेकिन गाने के बीट्स हर जुबान की दहलीज पार कर हिट हो रहे हैं. इस गाने में कुमाऊनी स्टार राकेश जोशी और नीरू बोरा डांस करते नजर आ रहे हैं. इंदर आर्य नाम के सिंगर ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. मंगोली साउंड का म्यूजिक भी दिल जीत रहा है.