बेहद टैलेंटेड है एनिमल के अबरार का ये भाई, बॉलीवुड के इन स्टार किड्स को दे चुका है एक्टिंग क्लास, अर्जुन कपूर रहे स्टूडेंट

फिल्म में अबरार की एंट्री के साथ ही लंबे बालों वाला एक शख्स भी एंट्री लेता है. जो शब्दों से लाचार अबरार का भाई बना है. ये कलाकार हैं सौरभ सचदेवा. जिनकी एक्टिंग ने चंद ही सेकंड में लोगों को अपना दीवाना बना लिया.

बेहद टैलेंटेड है एनिमल के अबरार का ये भाई, बॉलीवुड के इन स्टार किड्स को दे चुका है एक्टिंग क्लास, अर्जुन कपूर रहे स्टूडेंट

एनिमल के अबरार का भाई स्टार किड्स को देख चुका है एक्टिंग क्लास

नई दिल्ली:

एनिमल मूवी का एक एक कैरेक्टर अलग अलग अंदाज में सुर्खियां बटोर रहा है. ऐसे कैरेक्टर भी जो बहुत कम समय के लिए स्क्रीन पर दिखे वो भी इस फिल्म  में लाइमलाइट लूटने में कामयाब रहे. वो चाहें तृप्ति डीमरी हों या फिर अबरार बने बॉबी देओल सभी ने दर्शकों को खूब इंप्रेस किया. इसी फिल्म का एक और आर्टिस्ट है, जो इन दोनों कैरेक्टर से भी कम समय के लिए स्क्रीन पर नजर आया. लेकिन जितनी देर के लिए भी स्क्रीन रहा, दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रहा. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि ये केरेक्टर खुद एक आर्टिस्ट ही नहीं बल्कि वो कलाकार है जो दूसरे एक्टर और एक्ट्रेस को एक्टिंग करने की ट्रेनिंग देता है.  

अबरार का भाई

फिल्म में अबरार की एंट्री के साथ ही लंबे बालों वाला एक शख्स भी एंट्री लेता है. जो शब्दों से लाचार अबरार का भाई बना है. ये कलाकार हैं सौरभ सचदेवा. जिनकी एक्टिंग ने चंद ही सेकंड में लोगों को अपना दीवाना बना लिया. ये सौरभ सचदेवा सिर्फ एक्टर नहीं हैं बल्कि खुद बड़े बड़े सितारों को एक्टिंग के गुर भी सिखा चुके हैं. इंस्टाग्राम की एक पोस्ट के मुताबिक वो पांच सितारों को एक्टिंग की ट्रेनिंग दे चुके हैं. जिसमें तृप्ति डीमरी, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, वाणी कपूर और जैकलीन फर्नांडिस शामिल हैं. हालांकि कुछ यूजर्स ने इस पोस्ट पर ये कमेंट भी किया है कि अर्जुन कपूर को एक्टिंग सिखाने में वो फेल हो गए.

इन फिल्मों में आएं नज़र 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे तो सौरभ सचदेवा एनिमल में आबिद हक बनने के बाद दर्शकों की नजर में आए. लेकिन इससे पहले भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वो वेब सीरीज में भी एक्टिव रहे हैं. साल 2016 में आई फिल्म मरून से उन्होंने एक्टिंग शुरू की थी. इसके बाद सेक्रेड गेम्स के लिए उन्हें आलोचकों से भी खूब तारीफें हासिल हुईं. इन सबके अलावा वो हाउसफुल 4, वध, बंबई मेरी जान, भूत पुलिस और गुड लक जैरी जैसी फिल्मों में भी दिख चुके हैं.