'सत्यप्रेम की कथा' की देखने के लिए जुटे हजारों लोग, एडवांस बुकिंग में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है.

'सत्यप्रेम की कथा' की देखने के लिए जुटे हजारों लोग, एडवांस बुकिंग में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड

'सत्यप्रेम की कथा' की देखने के लिए जुटे हजारों लोग

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर समीक्षकों का मिला-जुला रिव्यू मिल रहा है. इस बीच कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जो इन दोनों कलाकारों के फैंस को हैरान कर सकती है. 

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' शानदार एडवांस बुकिंग का रिस्पॉन्स मिला है. इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म को इतनी अच्छी एडवांस बुकिंग मिली है कि यह इस साल की पांचवी सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग हासिल करने वाली फिल्म बन गई है. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी की 'सत्यप्रेम की कथा' से पहले फिल्म भुल भुलैया 2 में नजर आई थी. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. 

ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल के अनुसार, 'सत्यप्रेम की कथा' ने देश में सभी तीन प्रमुख चैन - आईनॉक्स, पीवीआर और सिनेपोलिस के जरिए बुधवार रात 10 बजे तक 51,500 टिकट बुक हुई हैं. ट्रेड एनालिस्ट ने इसे कोविड 19 की महामारी के बाद मध्यम आकार की इस फिल्म के लिए सबसे अच्छी प्री-सेल में से एक बताया है. आपको बता दें कि 'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया हैं. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'सत्यप्रेम की कथा' मूवी रिव्यू: स्ट्रॉन्ग एक्टिंग, वीक स्टोरी