सरोज खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, अक्षय कुमार ने Tweet कर कहा- उद्योग के लिए बहुत बड़ा नुकसान है...

सरोज खान (Saroj Khan) के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. हाल ही में सरोज खान को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट किया है, साथ ही उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की है.

सरोज खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, अक्षय कुमार ने Tweet कर कहा- उद्योग के लिए बहुत बड़ा नुकसान है...

सरोज खान (Saroj Khan) के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर

खास बातें

  • सरोज खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर
  • अक्षय कुमार और रितेश देशमुख जैसे कई कलाकारों ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि
  • 71 वर्ष की उम्र में सरोज खान ने कहा दुनिया को अलविदा
नई दिल्‍ली:

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) ने 71 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. कार्डियक अरेस्ट के कारण सरोज खान का मुंबई में रात करीब 1.52 बजे निधन हो गया. उनके निधन से फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों को भी झटका लगा है. सरोज खान के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. हाल ही में सरोज खान को लेकर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है, साथ ही उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्वीट में लिखा कि इस बुरी खबर के साथ सुबह हुई की महान कोरियोग्राफर सरोज खान अब नहीं रहीं.


सरोज खान (Saroj Khan) को श्रद्धांजलि देते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा, "एक बुरी खबर के साथ सुबह हुई कि महान कोरियोग्राफर सरोज खान अब नहीं रहीं. वह डांस को इतना आसान बना देती थीं कि हर कोई नाच सकता था, उद्योग के लिए एक बहुत बड़ा नुकसान. उनकी आत्मा को शांति मिले." अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख ने भी ट्वीट कर सरोज खान को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा, "सरोज जी की आत्मा को शांति मिले. यह नुकसान फिल्म उद्योग और फिल्म प्रेमियों के लिए अकल्पनीय है. 2000 से अधिक गानों को कोरियोग्राफ करने के बाद उन्होंने एकल गीतों के शूट का परिदृश्य ही बदल दिया. मुझे अलादीन फिल्म में उनके द्वारा कोरियोग्राफ होने का सुख मिला."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के अलावा कई कलाकारों ने ट्वीट कर सरोज खान (Saroj Khan) को श्रद्धांजलि दी. सरोज खान के करियर की बात करें तो उन्होंने करीब 2000 से ज्यादा गानों में कोरियोग्राफी की है. अपने काम के लिए सरोज खान को 3 बार नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा चुका है. इसके साथ ही सरोज खान ने कई मशहूर गानों पर हमेशा याद रहने वाली कोरियोग्राफी की है, जिसमें 'डोला रे डोला', 'एक दो तीन', 'ये इश्क हाये' और 'निंबुड़ा' शामिल है. सरोज खान ने आखिरी बार फिल्म कलंक के तबाह हो गए गाने को कोरियोग्राफ किया था, जिसमें माधुरी दीक्षित नजर आई थीं.