Sara Ali Khan ने अपना जिम वीडियो किया शेयर, यूं वर्कआउट करती आईं नजर- देखें Video

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

Sara Ali Khan ने अपना जिम वीडियो किया शेयर, यूं वर्कआउट करती आईं नजर- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस वर्कआउट करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम में वर्क्रआउट करती नजर आ रही हैं. हालांकि, सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) वीडियो में अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि खुद की फिट रखने के लिए एक्ट्रेस किस तरह अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज कर रही हैं. 


वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan Video Viral) कभी पुश अप्स तो कभी स्काउट्स मारती नजर आ रही हैं. सारा अली खान के इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "जब भी आप संदेह में हों, तो वर्कआउट जरूर करना चाहिए. पुश अप्स और क्रंचेस की गिनती ना करें. स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती के साथ आप भक्तिमय हो जाएंगे. क्योंकि यही जिंदगी है." सारा अली खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) में मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. हाल ही में सारा ने कुली नंबर वन से जुड़ा एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें वरुण धवन का अलग-अलग कैरेक्टर देखने को मिल रहा है तो वहीं सारा अली खान मराठी लड़की के लुक में नजर आ रही हैं. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही अतरंगी रे में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और एक्टर धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी.