VIDEO: स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर अजीब तरीके से वॉक करती दिखीं सारा अली खान, लोग बोले- इसे क्या हुआ?

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा ने व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप के साथ प्रिंटेड पजामा पहना हुआ है. मिनिमल मेकअप के साथ आंखों पर चश्मा लगाए सारा इस कैजुअल लुक में भी फैशन गोल देती नजर आ रही हैं.

VIDEO: स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर अजीब तरीके से वॉक करती दिखीं सारा अली खान, लोग बोले- इसे क्या हुआ?

सारा अली खान ने कैजुअल लुक में ढाया कहर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के यंग ब्रिगेड की शान कही जाने वालीं एक्ट्रेस सारा अली खान हर बार अपने स्टाइल और अंदाज से लोगों को इंप्रेस करती हैं. कभी सलवार कमीज में नवाबी ठाठ के साथ नजर आती, तो कभी अपने वेस्टर्न लुक से अपनी छाप छोड़ती, सारा को हाल में एयरपोर्ट पर एकदम कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया. सारा कैजुअल लुक में काफी कूल नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में सारा अली खान एयरपोर्ट पर कूल लुक में नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा ने व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप के साथ प्रिंटेड पजामा पहना हुआ है. मिनिमल मेकअप के साथ आंखों पर चश्मा लगाए सारा इस कैजुअल लुक में भी फैशन गोल देती नजर आ रही हैं. सारा अली खान के एयरपोर्ट लुक अक्सर चर्चा में आ जाते हैं. उनके लुक्स के अलावा उनके अंदाज की भी चर्चा रहती है. जिस तरह से सादगी के साथ वह लोगों से मिलती हैं, उसकी काफी तारीफ होती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर सारा के फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है. साथ ही उनके लुक्स को काफी क्यूट बता रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स उनके वॉक को लेकर कमेंट करते नजर आए. एक यूजर ने लिखा, 'सारा की वॉक उनके पिता सैफ अली खान की तरह लग रही है'. वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द विक्रांत मैसी के साथ फिल्म गैसलाइट में नजर आने वाली हैं. वहीं वे इं दिनों होमी अदजानिया की फिल्म मर्डर मुबारक की शूटिंग कर रही हैं, जिसका पहला शेड्यूल हाल में ही खत्म हुआ है.