समंदर किनारे सुस्ती उतारती नजर आईं सारा अली खान, फैंस बोले- नींद पूरी नहीं हुई क्या?

सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पहली तस्वीर ब्लू कलर के स्विमसूट में शेयर की है. सारा किसी रिजॉर्ट में पोज देती नजर आ रही हैं.

समंदर किनारे सुस्ती उतारती नजर आईं सारा अली खान, फैंस बोले- नींद पूरी नहीं हुई क्या?

समंदर किनारे अंगड़ाइयां लेती दिखीं सारा अली खान

नई दिल्ली:

सारा अली खान अपने स्टाइलिश लुक को लेकर फैंस के बीच आए दिनों लाइमलाइट में बनी रहती हैं. सारा एक ऐसी स्टार हैं जो अपनी क्यूटनेस से फैंस के दिलों में पल भर में जगह बना लेती हैं. बीते दिनों उन्होंने कुछ कश्मीर की तस्वीरें शेयर की थीं. वहीं अब उन्होंने बीच किनारे की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उनका लुक देखने लायक है. सारा कि इन दो तस्वीरों में उनका अंदाज डिफ्रेंट लग रहा है. इन तस्वीरों पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

l1r3kn78

Sara ali khan

यूं अगड़ाइयां लेती नजर आईं सारा 
सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पहली तस्वीर ब्लू कलर के स्विमसूट में शेयर की है. सारा किसी रिजॉर्ट में पोज देती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ ही वे कैप्शन देती हैं 'मंडे मॉर्निंग फॉर इंस्टाग्राम' इसके साथ ही दूसरी तस्वीर में देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे सोकर ठीक से उठ भी नहीं पाई हैं. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. तस्वीर देख एक यूजर ने लिखा-नींद पूरी नहीं हुई क्या ?  वहीं दूसरे ने लिखा सो क्यूट.

9r0evbjg

Sara ali khan

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की कौशल के साथ फिल्म में आएंगी नजर
आपको बता दें कि हाल ही में सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने फैंस का दिल जीत लिया था. धनुष और सारा की केमिस्ट्री बड़ी और छोटी दोनों स्क्रीन पर छा गई. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आए थे. वहीं सारा की आने वाली फिल्म के बारे में बताएं तो सारा अब विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में नजर आएंगी.