शख्स ने सारा अली खान का हाथ चूमने की कोशिश की, तभी आया बॉडीगार्ड और फिर... देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

शख्स ने सारा अली खान का हाथ चूमने की कोशिश की, तभी आया बॉडीगार्ड और फिर... देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • फोटो खिंचाने आए शख्स ने हाथ चूमने की कोशिश की
  • बॉडीगार्ड ने शख्स को दौड़ाकर भगाया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका एक प्रशंसक उनका हाथ चूमने की कोशिश करते दिख रहा है. मुंबई के सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पहले सारा का हाथ मांगता है और फिर उसे चूमने की कोशिश करता है. सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. उनका यह वीडियो अचानक सुर्खियों में आ गया है. 

सलमान खान ने किया नई फिल्म का ऐलान, नाम में ईद और दिवाली दोनों शामिल- देखें Tweet

सारा अली खान (Sara Ali Khan) शख्स की इस हरकत पर चौंक जाती हैं और पीछे हट जाती हैं. इसी बीच उनका बॉडीगार्ड सामने आ जाता है और उसे पीछे हटाने लगता है. इस वीडियो को शेयर कर विरल भयानी ने कैप्शन में लिखा, "सारा के एक प्रशंसक ने उनका हाथ चूमने की कोशिश की." यह घटना उस समय घटी जब सारा अली खान अपने फैन्स के साथ फोटो खिंचवा रही थीं.

नेहा कक्कड़ को लेकर आई बड़ी खबर, इस कलाकार से शादी करने जा रही हैं सिंगर- देखें Video

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही 'आज कल' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) नजर आने वाले हैं. इसके अलावा सारा अली खान 'कुली नंबर 1' की रीमेक में भी मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ वरुण धवन मुख्य किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि उनकी फिल्म 'केदारनाथ' के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू एक्टर फिमेल का अवॉर्ड भी मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...