अपने पुराने अवतार में लौटीं सारा अली खान, मीडिया को देख करने लगीं ऐसा- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करती नजर आ रही है.

अपने पुराने अवतार में लौटीं सारा अली खान, मीडिया को देख करने लगीं ऐसा- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सारा अली खान
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

 एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों काफ सुर्खियों में है. अपनी अपकमिंग फिल्म 'कूली नंबर वन' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. बता दें, सारा अली खान (Sara Ali Khan Instagram) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद बिल्कुल गायब सी हो गई थीं, हालांकि, अब एक बार फिर वह अपने पुराने अवतार में लौट चुकी हैं. 

A post shared by Voompla (@voompla) on


वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) मीडिया से अच्छे से मुखातिब हो रही हैं. साथ ही उन्हें देखकर हंस रही हैं और उनसे बातें कर रही हैं. वीडियो में सारा अली खान ने चेहरे पर सफेद कलर का मास्क लगाया हुआ है. सारा अली खान के इस वीडियो को वूम्प्ला के  इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही एक्ट्रेस, वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म 'कूली नंबर वन' में नजर आएंगी. यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी. 'कूली नंबर वन' गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म का रिमेक है. वहीं, इसके अलावा सारा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.