Sara Ali Khan का दिवाली पर दिखा रॉयल अंदाज, खूब वायरल हो रही हैं Photos

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने दिवाली के मौके पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं.

Sara Ali Khan का दिवाली पर दिखा रॉयल अंदाज, खूब वायरल हो रही हैं Photos

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फोटोज वायरल

नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी बाकी सेलेब्स की तरह दिवाली (Diwali) के मौके पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. फोटो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) का रॉयल अंदाज नजर आ रहा है. तस्वीरें में देखा जा सकता है कि पर्पल और गोल्डन कलर के मैचिंग का ड्रेस कैरी कियै हुआ है. इस दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) बहुत सुंदर दिखाई दे रही हैं. फैन्स उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने हनीमून के दौरान मनाई दिवाली, होटल रूम से दिखाया दुबई का नजारा- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर कर लिखा: "दीपावली की शुभकामनाएं. सभी को ढेर सारी खुशियां, अच्छा स्वास्थ्य, धन और समृद्धि की कामना." कुछ ही घंटे में सारा अली खान की तस्वीरों को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. उनकी दोनों तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. सारा ने हाल ही में एक्टर वरुण धवन के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों नॉक नॉक गेम खेलते दिखे थे.

करीना कपूर मलाइका अरोड़ा संग धर्मशाला की सड़कों पर घूमतीं आईं नजर, अर्जुन कपूर भी दिखे साथ- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. सारा अली खान और वरुण धवन की यह फिल्म इसी साल दिसंबर माह तक रिलीज हो सकती है. इसके अलावा एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.