अपने पहले हीरो को याद कर भावुक हुईं सारा अली खान, कहा- सुशांत तुम हमेशा सितारों में जगमगाते रहोगे

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रखा. एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर उसी फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है.

अपने पहले हीरो को याद कर भावुक हुईं सारा अली खान, कहा- सुशांत तुम हमेशा सितारों में जगमगाते रहोगे

सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर सारा अली खान ने यूं किया याद

नई दिल्ली :

हिंदी फिल्म जगत के जगमगाते सितारे सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे अब दो साल पूरे हो चुके हैं, हालांकि उनके फैंस की आंखें आज भी उन्हें याद कर नम हो जाती हैं और अब भी ये विश्वास करना मुश्किल होता है कि सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं. फैंस के साथ ही सुशांत के साथ काम कर चुके उनके को स्टार्स भी उन्हें  काफी मिस करते हैं, उनके व्यक्तित्व और हरफनमौला अंदाज का हर कोई दीवाना था. सुशांत की फिल्म केदारनाथ के साथ फिल्मों में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान ने उनकी दूसरी पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है.

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रखा. एक्ट्रेस ने सुशांत की दूसरी पुण्यतिथि पर उसी फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीरे में सारा, सुशांत के हाथों में अपने बाह डालें बैठी हैं और दोनों कैमरे की ओर देख पोज कर रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपने भावुक पोस्ट में सारा ने लिखा, 'पहली बार कैमरे का सामना करने से लेकर अपनी दूरबीन से बृहस्पति और चंद्रमा को देखने तक- तुम्हारी वजह से बहुत कुछ हुआ है. मुझे वो सभी पल और यादें देने के लिए धन्यवाद'. सारा ने आगे लिखा, 'आज पूर्णिमा की रात जब मैं आकाश की ओर देखूंगी तो मुझे पता है कि तुम अपने पसंदीदा सितारों और नक्षत्रों के बीच उज्ज्वल चमकते हुए होंगे, अभी और हमेशा के लिए'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि साल 2018 में फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई थी, जो सारा अली खान की पहली फिल्म थी. इस फिल्म के बाद सारा हमेशा ही सुशांत के अभिनय और उनकी पर्सनैलिटी की तारीफ करती रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था. ड