सारा अली खान ने वर्ल्ड इमोजी डे पर शेयर किया Video, तरह-तरह के एक्सप्रेशन से जीता दिल

सारा अली खान ने वर्ल्ड इमोजी डे पर अपना एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो तरह-तरह के एक्सप्रेशन बना रही हैं.

सारा अली खान ने वर्ल्ड इमोजी डे पर शेयर किया Video, तरह-तरह के एक्सप्रेशन से जीता दिल

सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान ने बनाया फनी वीडियो
  • वर्ल्ड इमोजी डे पर शेयर किया वीडियो
  • एक्सप्रेशन से जीता फैन्स का दिल
नई दिल्ली:

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है. डेब्यू के बाद से ही वो हर बड़े बैनर के साथ काम कर रही हैं. बॉलीवुड डेब्यू से पहले भी सारा के लाखों की संख्या में फैन थे, लेकिन अब इसमें और भी ज्यादा इजाफा आ चुका है. सारा अली खान ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने अब वर्ल्ड इमोजी डे पर अपना एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो तरह-तरह के एक्सप्रेशन बना रही हैं. सारा अली खान का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

सारा ने बनाई इमोजी वीडियो
जिस तरह इमोजी इंसान के एक्सप्रेशन का प्रतीक होता है ठीक उसी तरह सारा अली खान वायरल वीडियो में एक्सप्रेशन दे रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो किस कदर लोकप्रिय हो रहा है उसका अंदाजा वीडियो को मिलने वाले व्यूज से पता चलता है. महज एक घंटे में इसे करीब तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सारा अली खान के वीडियो पर फैन्स अपनी राय भी खूब पेश कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना सहित अन्य सितारों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान की फिल्में
सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा अली खान एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. इससे इतर सारा अली खान आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने एक्टर वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. बता दें कि फिल्मों के अलावा सारा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें 33.5 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.