सारा अली खान ने शेयर किया BTS फोटो, बोलीं- सोचा था ये दिन कभी...

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. ये फोटो उनकी फिल्म 'अतरंगी रे' के सेट का है, जो काफी वायरल हो रहा है.

सारा अली खान ने शेयर किया BTS फोटो, बोलीं- सोचा था ये दिन कभी...

सारा अली खान ने शेयर किया फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपनी सादगीभरे अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. सारा अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं उनकी एक फोटो देख ऐसा लगता है जैसे उन्हें अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' के कलाकारों के साथ काम करना बहुत याद आ रहा है क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से एक पुरानी बीटीएस फोटो शेयर की है. सारा ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर किया है. उसमें उन्हें ऐसे एक्सप्रेशन को स्पोर्ट करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें बहुत सारी भावनाएं हैं. इस फोटो में सारा अली खान को लाइट मेकअप के साथ देखा जा सकता है. सारा का ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

थ्रोबैक फोटो की शेयर 

वैसे तो सारा हमेशा ही खूबसूरत लगती हैं लेकिन इस फोटो में उनका सादगीभरा अंदाज काफी शानदार लग रहा है. सारा ने बताया कि, ये फोटो उनकी फिल्म 'अतरंगी रे' के सह-कलाकार अक्षय कुमार द्वारा क्लिक की गई थी. सारा अली खान ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है 'सोचा था कि ये दिन कभी खत्म नहीं होंगे #bts #atrangire'. बता दें, सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी यही फोटो शेयर कर लिखा है 'मुझे वापस ले जाओ'. सारा अली खान की इस फोटो पर उनके फैन्स जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ उनकी बुआ सबा पटौदी ने कमेंट कर 'माशाल्लाह' लिखा है. 

सारा अली खान का करियर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सारा अली खान ने 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्हें आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं.1' में देखा गया था, जो कोरोना महामारी की वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी.