सारा अली खान ने 'नागिन धुन' पर यूं किया रैंप वॉक, दर्शकों में मच गया हल्ला- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. देखें वायरल Video

सारा अली खान ने 'नागिन धुन' पर यूं किया रैंप वॉक, दर्शकों में मच गया हल्ला- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान ने 'नागिन धुन' पर किया रैंप वॉक
  • दुल्हन के कपड़ों में दिखीं सारा अली खान
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक तरफ अपनी फिल्मों से तो दूसरी तरफ अपने वीडियो से जमकर धमाल मचा रही हैं. उनका फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) इस वीडियो में दुल्हन के गेटअप में स्टेज पर रैंप वॉक कर रही हैं. इस दौरान नागिन धुन भी बज रहा है. सारा अली खान के रैंप वॉक को देखने आए लोगों ने इस दौरान खूब ताली बजाई. सारा अली खान के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

आसिम रियाज ने जॉन सीना से मिले समर्थन पर दिया रिएक्शन, कही यह बात- देखें वायरल Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होते हैं. बीते दिनों उन्होंने मालदीव में छुट्टियां मनाते उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं.  हाल ही में उनकी फिल्म  'लव आज कल' (Love Aaj Kal) रिलीज हुई है. यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. उनकी फिल्म ने दो दिन में करीब 20 करोड़ रुपये की कमाई भी कर ली है. 

पारस छाबड़ा का Video हुआ वायरल, बोले- टॉप 2 में आकर भी आसिम रियाज ने क्या उखाड़ लिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) की 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' के बाद 'कुली नंबर वन' रिलीज होगी और उसके बाद वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. यही नहीं, कार्तिक आर्यन का भी स्ट्रॉन्ग लाइनअप है. कार्तिक आर्यन इसके बाद 'भूलभुलैया 2' और टीसीरीज की अगली एक्शन फिल्म में भी नजर आएंगे. इस तरह दोनों ही सितारों के फैन्स के लिए धमाकेदार फिल्में जल्द ही देखने को मिलेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...