सारा अली खान ने खोला पापा सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी से जुड़ा राज, कहा- मेरी मां ने उस समय...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंटरव्यू के दौरान पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की शादी से जुड़ी एक खास बात बताई है.

सारा अली खान ने खोला पापा सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी से जुड़ा राज, कहा- मेरी मां ने उस समय...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बताई पिता की शादी से जुड़ी बात

खास बातें

  • सारा अली खान ने बताई पिता की शादी से जुड़ी दिलचस्प बात
  • सैफ और करीना की शादी के वक्त उनकी मां अमृता सिंह ने किया था कुछ खास काम
  • फिल्म 'कूली नंबर वन' की तैयारी में लगी हैं सारा अली खान
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस में से एक हैं. आईफा अवॉर्ड 2019 के दौरान 'केदारनाथ' के लिए बेस्ट डेब्यू का भी अवॉर्ड दिया गया था. इसके अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ एक मैग्जीन कवर फोटोशूट भी करवाया है. इन सबसे इतर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंटरव्यू के दौरान पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की शादी से जुड़ी एक खास बात बताई है, जिसे जानकर कोई भी हैरान रह जाएगा. 

करण देओल की फिल्म की 13वें दिन रही ऐसी कमाई, किया इतना कलेक्शन

सारा अली खान ने बताया कि जब उनके पिता करीना कपूर से शादी कर रहे थे तो उनकी मम्मी ने उन्हें सबसे सुंदर लहंगा दिलवाया था. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने यह बात हैलो मैग्जीन को दिए अपने इंटरव्यू में बताई. एक्ट्रेस ने कहा, "जब मेरे पापा करीना से शादी करने जा रहे थे तो मुझे अच्छे से याद है कि मैं अपनी मम्मी के साथ लॉकर के पास गई और वहां से जूलरी निकालने लगी. मैंने अपनी मां से पूछा कि मुझे कौन सा झुमका पहनना चाहिए? इसके बाद उन्होंने संदीप और अबु को बुलाया और कहा, "सैफ शादी करने जा रहे हैं और मैं चाहती हूं कि सारा सबसे सुंदर लहंगा पहने." बता दें कि शादी के कुछ साल बाद ही सैफ अली खान और अमृता सिंह एक दूसरे से अलग हो गए थे. वहीं, सारा अली खान और करीना कपूर का रिश्ता भी काफी शानदार है, दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, कमाए इतने करोड़

Happiest birthday Abba I love you so much

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों फिल्म 'कुली नंबर 1' की तैयारी में लगी हुई हैं. इस फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. दोनों की यह अपकमिंग फिल्म करिश्मा कपूर और गोविंदा की 'कुली नंबर 1' का रीमेक है. इस फिल्म से पहले सारा अली खान ने 'लव आज कल 2' की भी शूटिंग खत्म की थी. इस फिल्म में सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...