Sara Ali Khan ने शेयर की मालदीव की Photos, कहीं बीच पर दिया पोज तो कहीं भाई के साथ मस्ती करती आईं नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं जिसमें वह बीच पर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Sara Ali Khan ने शेयर की मालदीव की Photos, कहीं बीच पर दिया पोज तो कहीं भाई के साथ मस्ती करती आईं नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मालदीव की तस्वीरें हुईं वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान की मालदीव की तस्वीरें हुईं वायरल
  • कहीं बीच पर दिया पोज तो कहीं भाई के साथ मस्ती करती आईं नजर
  • एक्ट्रेस की फोटो पर फैंस भी कर रहे हैं खूब कमेंट
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. सारा अली खान अपनी फिल्मों और अपने अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अकसर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं जिसमें वह बीच पर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. सारा अली खान की यह फोटो मालदीव से जुड़ी हुई हैं, जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

खास बात तो यह है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इन तस्वीरों को अभी तक 10 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. एक्ट्रेस अपनी फोटो में बीच पर बैठे पिंक और ब्लू प्रिंट ड्रेस में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा सारा ने छोटे भाई इब्राहिम के साथ भी फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों भाई-बहन मिल्क शेक एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सारा ने एक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की है, जिसमें वह एक नहीं बल्कि दो-दो मिल्कशेक का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं. 

m77tuat8

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही जमकर सारा की तारीफें भी कर रहे हैं. बता दें कि सारा अली खान अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'अतरंगी रे' की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा हाल ही में सारा फिल्म 'कुली नंबर वन' में भी दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक्टर वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.