Sara Ali Khan छोटी बहन इनाया से मिलने पहुंचीं, देखते ही यूं लुटाया प्यार- देखें Photos

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने छोटी बहन इनाया खेमू (Inaaya Khemu) संग तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं.

Sara Ali Khan छोटी बहन इनाया से मिलने पहुंचीं, देखते ही यूं लुटाया प्यार- देखें Photos

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. सारा अली खान अपनी फिल्मों और अपने अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) अकसर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी छोटी बहन इनाया खेमू (Inaaya Khemu) पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं. उनकी क्यूट तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो किस तरह इनाया खेमू (Inaaya Khemu) से प्यार कर रही हैं. साथ ही इनाया भी अपनी बड़ी बहन को देख काफी खुश नजर आ रही हैं. सारा अली खान के इन क्यूट तस्वीरों पर 13 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इनाया खेमू (Inaaya Khemu) सोहा अली खान और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की बेटी हैं. उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं. वहीं, सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'अतरंगी रे' की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा हाल ही में सारा फिल्म 'कुली नंबर वन' में भी दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक्टर वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.