'सोनू' के कंधे पर सिर रखकर बैठी नजर आईं सारा अली खान, Photo हुई वायरल

'लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2)' के डायरेक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फोटो शेयर की.

'सोनू' के कंधे पर सिर रखकर बैठी नजर आईं सारा अली खान, Photo हुई वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फोटो हुई वायरल
  • फोटो में कार्तिक के कंधे पर सिर रखकर बैठी दिखीं सारा
  • फोटो में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का अंदाज रहा बेहद खास
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2)' की तैयारी में लगे हुए हैं. हालांकि फिल्म के अलावा दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाती है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फोटो हो या वीडियो, देखते ही देखते दोनों सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. हाल ही में 'लव आजकल 2 (Love Aaj Kal 2)' के डायरेक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की, जो कुछ ही पल में सुर्खियों में छा गई. इम्तियाज अली की इस फोटो में सारा अली खान  (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन  (Kartik Aryan) साथ नजर आ रहे हैं. दोनों की यह फोटो देखने में भी काफी प्यारी लग रही है. 

कार्तिक आर्यन इस एक्ट्रेस को लगाना चाहते थे गले, आखिरकार यूं पूरी हुई तमन्ना- देखें VIDEO


सोशल मीडिया पर छाई इस फोटो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) व्हाइट कुर्ते में नजर आ रही हैं. वहीं, कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) फोटो में व्हाइट टी-शर्ट पहने और सिर पर रेड कैप लगाए दिख रहे हैं. फोटो में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के कंधे पर सिर रखा हुआ है. फोटो में दोनों के लुक के साथ दोनों का अंदाज भी काफी खास लग रहा है. इस फोटो को इम्तियाज अली ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा 'ऑक्सीजन जो फिल्म में सांसें भर सके.'

Budget 2019: मिड्ल क्लास की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी सरकार तो सोशल मीडिया पर यूं बने Memes

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) फिल्म 'लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2)' की शूटिंग के लिए कुछ समय पहले शिमला भी गए थे. इस दौरान दोनों को शिमला की सड़कों पर भी घूमते हुए देखा गया था. हालांकि फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आज कल 2' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की फिल्म 'लव आज कल' का सीक्वल है. इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...