सारा अली खान की फिटनेस का खुल गया राज, Gym Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम में कड़ी मेहनत करती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान की फिटनेस का खुल गया राज, Gym Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का जिम वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं सारा अली खान
  • एक्ट्रेस की फिटनेस का खुला राज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी फैंस का खूब दिल जीतती हैं. हाल ही में, सारा अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'केदारनाथ (Kedarnath)' एक्ट्रेस जिम में पसीना बहाती नजर आ रही हैं. अपनी फिटनेस के लिए सारा अली खान कितनी मेहनत करती हैं, यह इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है. सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) ने अपना जिम वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा, "हर दिन समर्पण, फिर गिल्ट फ्री वैकेशन." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. 

मीडिया पर गुस्से के बाद रानू मंडल का नया Video हुआ वायरल, पुराने अंदाज में नजर आईं सोशल मीडिया सेंसेशन

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हाल ही में उन्होंने अपने बचपन की कुछ फोटो शेयर की थीं. इन फोटो को भी शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा, "साल 2000 से ही अपने शॉट का इंतजार है." सारा अली खान के कैप्शन से ऐसा लग रहा था, जैसे वह बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का ख्वाब देख रही थीं. अपनी फोटो में सारा अली खान (Sara Ali Khan Photo) लहंगा पहने, सिर पर चुन्नी डाले सजी धजी हैं. अपनी एक फोटो में सारा अली खान आदाब करती नजर आ रही हैं. 

Bigg Boss से बाहर आते ही अयोध्या मामले पर तहसीन पूनावाला का आया रिएक्शन, बोले- मैं बहस करूंगा...


वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही 'लव आजकल 2' और 'कुली नंबर 1' के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. जहां कुली नंबर 1 में सारा एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आएंगी, तो वहीं लव आजकल 2 में वह एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ दिखाई देंगी. इससे पहले सारा अली खान ने डेब्यू फिल्म केदारनाथ और सिंबा से भी खूब धूम मचाई थी. फिल्म केदारनाथ के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस आईफा अवॉर्ड भी दिया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...