इवेंट में कुछ इस स्टाइलिश अंदाज में पहुंचीं सारा अली खान, लोग बोले- खामा खां उर्फी जावेद

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्मों के साथ अपने फैशन और लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. सारा अली खान बहुत बार अपनी ड्रेस की वजह से भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

इवेंट में कुछ इस स्टाइलिश अंदाज में पहुंचीं सारा अली खान, लोग बोले- खामा खां उर्फी जावेद

सारा अली खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान (sara ali khan) फिल्मों के साथ अपने फैशन और लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. सारा अली खान बहुत बार अपनी ड्रेस की वजह से भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. एक बार फिर से सैफ अली खान की बेटी अपनी ड्रेस (sara ali khan dress) की वजह से चर्चा में आ गई हैं. उन्हें बेहद खास ड्रेस में देखा गया है. गुरुवार को मुंबई में एक इवेंट हुआ. इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सितारों ने हिस्सा लिया. इवेंट में सारा अली खान बेहद खूबसूरत ड्रेस में दिखाई दीं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सार अली खान का एक वीडियो शेयर किया हुआ है. इस वीडियो में उन्हें अभिनेता वरुण धवन के साथ देखा जा सकता है. इस दौरान सारा अली खान ने ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस में सारा अली खान बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वरुण धवन के साथ अभिनेत्री का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

सारा अली खान के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सारा अली खान के बहुत से फैंस ने उनकी ड्रेस की काफी तारीफ की है. वहीं कुछ ने उनकी तुलना टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद से कर दी है. एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'खामा खा उर्फी जावेद बदनाम है, अब इन्हें क्या बोलें.' दूसरे ने लिखा, 'उर्फी जावेद से प्रेरित.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं तीसरे ने लिखा, 'दूसरी उर्फी.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सारा अली खान की ड्रेस को लेकर कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि सारा अली खान को आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में थे.