सारा अली खान को महंगी पड़ गई ये गलती, सलमान खान को सभी के सामने बुलाया 'अंकल' तो यूं चिड़कर दिया एक्टर ने जवाब

सोशल मीडिया पर सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सारा बातों ही बातों में सलमान खान को अंकल कह देती हैं

सारा अली खान को महंगी पड़ गई ये गलती, सलमान खान को सभी के सामने बुलाया 'अंकल' तो यूं चिड़कर दिया एक्टर ने जवाब

सारा अली खान को महंगी पड़ गई ये गलती

नई दिल्ली:

सारा अली खान अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं, लेकिन उनका ये अंदाज कहीं उनपर भारी ना पड़ जाए. दरअसल हाल ही में हुए एक इवेंट में सारा अली खान के मुंह से सलमान खान के लिए एक ऐसी बात निकल गई जिसे सुन सलमान ही नहीं इवेंट में बैठे सभी लोग हैरान रह जाते हैं. जी हां, हाल ही में हुए आईफा अवॉर्ड्स में सारा प्यार प्यार में भाईजान को अंकल बुला देती हैं जिसके बाद तो उनका मुंह देखने लायक होता है.

सोशल मीडिया पर सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सारा बातों ही बातों में सलमान खान को अंकल कह देती हैं जिसके बाद सलमान खान का मुंह उतर जाता है, सलमान इशारों ही इशारों में कहते हैं की आपकी पिक्चर तो गई. जिसके बाद सारा कहती हैं की मेरी पिक्चर क्यों गई. इसके बाद सारा कहती हैं की आपने ही तो कहा था की अंकल बुलाओ. इसे सुनने के बाद तो इवेंट में आए सभी सितारें अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. 

सारा के बारे में बताएं तो सारा अली खान सोशल मीडिया पर खास एक्टिव कहती हैं. उनका अंदाज फैन्स को बेहद पसंद आता है आखिरी बार उन्हें अतरंगी रे फिल्म में देखा गया था. वहीं अब वे विक्की कौशल के साथ अपने अलगे प्रोजेक्ट में बिजी चल रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पे'नागिन-6' के सेट्स पर स्पॉट हुईं तेजस्वी प्रकाश