सारा अली खान के गोवा लुक ने खींचा सबका ध्यान, Photos में अलग अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की एक तस्वीर ने सबका ध्यान खूब ध्यान खींचा है. इन फोटो में एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

सारा अली खान के गोवा लुक ने खींचा सबका ध्यान, Photos में अलग अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान 'कुली नंबर वन' की शूटिंग के लिए पहुंची गोवा
  • गोवा में दिखा एक्ट्रेस का अलग अंदाज
  • सारा अली खान की फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) की तैयारी में लगी हुई हैं. फिल्म 'कुली नंबर 1' के सिलसिले में एक्ट्रेस अपनी बाकी की टीम के साथ इन दिनों गोवा में मौजूद हैं. गोवा से जुडी कई फोटो और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की है. इनमें से सारा अली खान की एक तस्वीर ने सबका ध्यान खूब ध्यान खींचा है. इन फोटो में एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सारा अली खान की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इस फोटो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने तोड़ा अक्षय कुमार का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

I see you #shesaw #seesaw #seashore ????: @dop007

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इन फोटो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने प्रिंटेड ब्रालेट पहना है और साथ में पिंक दुपट्टा भी ओढ़ा हुआ है. फोटो में सारा अली खान का लुक काफी अलग रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने तुम्हे देखा है." इससे पहले सारा अली खान के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे थे, जिसमें वह 'कुली नंबर 1' की बाकी टीम के साथ नजर आ रही थीं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब सारा अली खान की फोटो या वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हो. इससे पहले सारा ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपनी मां के अंदाज में बैठीं नजर आ रही थीं.

जान्हवी कपूर की फिल्म पर आया सोनम कपूर का रिएक्शन, कहा- 'इंतजार नहीं कर सकती'

Like mother, like daughter

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

Raat ki Rani ???????????? Kissi ki na mani

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) में नजर आई हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई 'लव आजकल' ने पहले दिन धमाकेदार कमाई करते हुए 12 करोड़ रुपये कमाए, लेकिन इसके बाद से ही फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही 'कुली नंबर वन' और 'अतरंगी रे' में भी नजर आएंगी.

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...