Sara Ali Khan और वरुण धवन ने 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग पर किया डांस, Video में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग का रिहर्सल वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) साथ में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.

Sara Ali Khan और वरुण धवन ने 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग पर किया डांस, Video में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • सारा अली खान और वरुण धवन ने 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग पर किया डांस
  • वीडियो में दिखी कलाकारों की जबरदस्त केमिस्ट्री
  • सारा और वरुण का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) का हुस्न है सुहाना सॉन्ग रिलीज हो चुका है, जिसमें आते ही यू-ट्यूब पर भी धमाल मचाकर रख दिया था. हाल ही 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग का रिहर्सल वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें सारा अली खान और वरुण धवन साथ में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. सारा और वरुण के इस वीडियो को वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर अभी तक 138 से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. इसके साथ ही फैंस सारा और वरुण की जोड़ी की भी खूब तारीफें कर रहे हैं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) 'हुस्न है सुहाना' (Husn Hai Suhana) सॉन्ग पर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों के डांस स्टेप और अंदाज भी तारीफ के लायक होते हैं. रिहर्सल के अलावा सारा और वरुण साथ में मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं. प्रैक्टिस के दौरान दोनों की केमिस्ट्री भी जबरदस्त लग रही है. वहीं, सारा अली खान और वरुण धवन के हुस्न है सुहाना सॉन्ग की बात करें तो उसे अब तक यू-ट्यूब पर 62 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही यह सॉन्ग आज भी यू-ट्यूब पर छठे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) इसी साल 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है. 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नंबर वन की यह फिल्म रिमेक है, जिसमें परेश रावल भी मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा सारा अली खान अतरंगी रे फिल्म में भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें सारा और अक्षय साथ में शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे थे.