सारा अली खान और इबाहिम अली खान की फोटो हुई वायरल, पूल में यूं चिल करते नजर आए भाई-बहन

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में भाई-बहन पूल में हैं.

सारा अली खान और इबाहिम अली खान की फोटो हुई वायरल, पूल में यूं चिल करते नजर आए भाई-बहन

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की पूल फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सारा और इब्राहिम की फोटो हुई वायरल
  • स्विमिंग पूल में यूं चिल करते नजर आए भाई- बहन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनके भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस फोटो को इब्राहिम अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया है. फोटो में सारा अली खान और इब्राहिम अली खान स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं. एक बार फिर सारा अली खान और इब्राहिम अली खान अपनी फोटो से सुर्खियों में छा गए हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan Pool Pics) और इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) के इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

'Gangubai Kathiawadi' First Look: 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फर्स्ट लुक रिलीज, माफिया क्वीन बनीं आलिया भट्ट

हाल ही में, सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो  वायरल हुआ था. इस वीडियो में सारा एक बच्चे की मदद करती नजर आईं थीं. दरअसल, सारा अली खान (Sara Ali Khan) वायरल वीडियो में जूहू के मुक्तेश्वर मंदिर के बाहर नजर आई थीं. वह जैसे ही मंदिर से बाहर निकलकर कार में बैठती हैं, वैसे ही देखती हैं कि एक बच्चा उनसे मदद मांगता है. ऐसे में एक्ट्रेस अपनी कार में से ही किसी से पैसे मांगकर उसकी मदद करती हैं. इसके बाद वह हाथ जोड़कर कार का गेट बंद कर देती हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

CAA के खिलाफ वकीलों ने किया विरोध प्रदर्शन तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- अब बोलो एंटी नेशनल...


वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ 'लव आजकल 2' में नजर आने वाली हैं. सारा और कार्तिक की यह फिल्म सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की लव आजकल' का सीक्वल है. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आने वाली हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर फीमेल का अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद सारा अली खान 'सिम्बा' में भी आ चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...