साकिब सलीम ने 'अनपॉज्ड: नया सफर' के 'तीन तिगाड़ा' से जीता सबका दिल

साल 2021 में साकिब सलीम ने फिल्म '83' में मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभा कर अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन किया और इसी तरह उनका पावर-पैक प्रदर्शन चलता रहेगा.

साकिब सलीम ने 'अनपॉज्ड: नया सफर' के 'तीन तिगाड़ा' से जीता सबका दिल

साकिब सलीम ने अभिनय से जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली:

साल 2021 में साकिब सलीम ने फिल्म '83' में मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभा कर अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन किया और इसी तरह उनका पावर-पैक प्रदर्शन चलता रहेगा. जी हां, वो रुचिर अरुण द्वारा निर्देशित 'तीन तिगाड़ा' में एक प्रवासी और चोर के रूप में अपने अभिनय का जादू फैला रहे है, जिसमें इनके अभिनय की जमकर तारीफ की जा रही है. यह कहानी अमेजन प्राइम के नए एंथोलॉजी 'अनपॉज्ड: नया सफर' की पांच कहानियों में से एक है. साकिब जहां एक तरफ ओटीटी पर अपना पैर जमा चुके हैं वही दूसरी तरफ कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा '83' में शानदार अभिनय करके बड़े पर्दे पर भी छा गए हैं. 

इस फिल्म को करने के लिए साकिब बहुत अधिक उत्साहित इसलिए हुए कि यह कई लोगों के जीवन और महामारी के बीच संवेदनशीलता और सामने आयी भारी परिस्थितियों को उजागर करता है .  'अनपॉज्ड: नया सफर' में पांच प्रमुख फिल्म मेकर द्वारा बनाई हुई पांच कहानियां शामिल है, जिसमें रुचिर अरुण की 'तीन तिगाड़ा', नुपुर अस्थाना की 'द कपल', अयप्पा केएम की 'वॉर रूम', शिखा माकन की 'गोंद के लड्डू', और नागराज मंजुले की 'वैकुंठ' शामिल हैं. 

साकिब की 'तीन तिगाड़ा' तीन इंसान के जीवन में पैदा हुए भय और अनिश्चितता पर प्रकाश डालती है , जो कि अपने जीवन यापन के लिए चोरी करते हैं. यह उन लोगों की दशा को रेखांकित करती है जो एक बड़े शहर में जीवन यापन के लिए अवैध साधनों का सहारा लेते हैं. इसमें चंदन की भूमिका साकिब निभा रहे है, जो एक ऐसा चोर है जिसे बहुत जल्दी गुस्सा आता है और इसी चोरी के काम से वो अपने परिवार का भरण-पोषण करना चाहता है. फिल्म समीक्षांए न केवल साकिब के दमदार अभिनय की तारीफ करती है बल्कि उनके द्वारा निभाए गए सभी किरदारों को दमदार बतलाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'अनपॉज्ड: नया सफर' के 'तीन तीगाड़ा ' में सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने पर साकिब का कहना है कि “महामारी के बीच, हम सभी ने विभिन्न प्रकार के नुकसान उठाए हैं. जिसके चलते हमें अनिश्चितता का सामना करना पड़ा और इससे बाहर निकलने के लिए हम  प्रेरणादायी कहानियां लेकर आए हैं, जो खुशी का माहौल बनाता है. 'अनपॉज्ड: नया सफर' निराश जीवन में आशा की किरण फैलती है और बतलाती है कि अपने आप को बेहतर बनाने के लिए हमें जीवन में निरतंर चलते रहना चाहिए. वास्तविक जीवन में उसे जीना और 'अनपॉज्ड: नया सफर' के लिए चंदन के रूप में अभिनय करना बहुत ही मार्मिक और अद्भुत था. मैं आभारी हूं कि यह वर्ष मुझ पर मेहरबान रहा. मैं उन समीक्षकों का धन्यवाद करता हूं  जिन्होंने 'तीन तिगाडा' के लिए अपना समय निकालकर इसे देखा और मेरे काम की तारीफ़ की." आने वाले समय में साकिब सलीम 'काकुड़ा' और 'क्रैकडाउन सीजन 2' में नज़र आयेंगे.