मां बनने पर ट्रोल करने वालों को सपना चौधरी ने दिया करारा जवाब, कहा- सब्र करो चेहरे सबके याद है

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अपने डांस के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. उनकी जिंदगी कई विवादों और उतार-चढ़ाव से भी गुजरी है. जिसके चलते सपना चौधरी को बहुत बार ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है. जब उन्होंने शादी की और मां बनीं तो भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था.

मां बनने पर ट्रोल करने वालों को सपना चौधरी ने दिया करारा जवाब, कहा- सब्र करो चेहरे सबके याद है

मां बनने पर ट्रोल करने वालों को सपना चौधरी ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अपने डांस के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. उनकी जिंदगी कई विवादों और उतार-चढ़ाव से भी गुजरी है. जिसके चलते सपना चौधरी को बहुत बार ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है. जब उन्होंने शादी की और मां बनीं तो भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था. अब सपना चौधरी ने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि वह हमेशा से गिरती संभलती रहती हैं. लेकिन मां बनने के बाद एक महिला और बलशाली हो जाती है.

सपना चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. डांसर का यह वीडियो किसी इवेंट का है. वीडियो में वह कहती हैं, 'हर किसी की जिंदगी में एक ऐसा दौर आता है, जब वह गिरता है , उठता है फिर संभलता है फिर गिरता और उठता है. मेरी जिंदगी शुरू से ही ऐसी रही है. मैं गिरती हूं, उठती हूं, फिर गिरती हूं और फिर चलती हूं. मेरी शादी हुई जब बच्चा हुआ तो कई लोगों ने मुझे ताने मारे कि अब क्या करेगी. अब गई ये. अब सपना का करियर खत्म, लेकिन एक बात मैं सबको बताना चाहती हूं कि सब अपनी-अपनी मां से पैदा हुए हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने वीडियो के आखिरी में कहा, 'मां बनने के बाद एक महिला और भी बलशाली बन जाती है. मुझे जीतना गिराना है गिराओ मैं फिर उठूंगी और मैं फिर चलूंगी. मैं वह कर सकती हूं जो कोई और नहीं कर सकता. इस वीडियो के साथ सपना चौधरी ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सबर करो चेहरे सबके याद है, वक़्त की सुई लोट कर वापस आने वाली है'. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को पसंद कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.