सिर पर पगड़ी पहन धाकड़ अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, देसी स्वैग देख बोले- नजर ना लग जाए

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की यह तस्वीरें जंगल में आग की तरह वायरल हो रही है और 93 हज़ार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा 'अरे आपको नजर लग जाएगी'.

सिर पर पगड़ी पहन धाकड़ अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, देसी स्वैग देख बोले- नजर ना लग जाए

सोशल मीडिया पर छाया सपना चौधरी का स्वैग

नई दिल्ली :

बिग बॉस फेम और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपने लेटेस्ट लुक को लेकर खूब चर्चा में हैं, जिसमें वो ग्लैमरस ड्रेस, सलवार सूट या साड़ी पहने नहीं बल्कि हरियाणा के जाट की तरह पठानी सूट और पगड़ी पहने नजर आ रही हैं और सोशल मीडिया पर उनका यह लुक धमाल मचा रहा है. तो चलिए आपको दिखाते हैं सपना चौधरी का यह धांसू अंदाज. सपना चौधरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी बहुत अलग फोटो शेयर की है.

इस फोटो सपना चौधरी एकदम हरियाणा की जाट लग रही हैं और सफेद रंग का पठानी सूट पहना है. इसके साथ ही सफेद रंग की पगड़ी भी बांधी हुई है. उनके हाथ में बना वीर का टैटू भी खूब फ्लॉन्ट हो रहा हैं. तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कि यह उनके आने वाले किसी गाने की झलकियां हैं. इन फोटोज को शेयर कर सपना ने कैप्शन दिया- गिदड़ा दा सुणेया group फिरदा, कहन्दे शेर मारना॥

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की यह तस्वीरें जंगल में आग की तरह वायरल हो रही है और 93 हज़ार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा 'अरे आपको नजर लग जाएगी'. तो वही कई फैंस ने इस पर लव इमोजी तो किसी ने फायर इमोजी बनाकर सपना चौधरी के इस लुक की जमकर तारीफ की. बता दें कि इससे पहले सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बहुत ग्लैमरस तस्वीर भी शेयर की थी. जिसमें वह सिल्वर कलर का लॉन्ग गाउन पहने नजर आईं थीं.