शाहरुख खान के मुबंई पहुंचने पर यह एक्टर बना था उनका सबसे पहला दोस्त, कहा था- कोई छुए भी तो बस मुझे बता देना

शाहरुख खान ने बता दिया है कि वह कौन शख्स था, जिसने उनके मुंबई आने के बाद सबसे पहले दोस्ती का हाथ बढ़ाया था और कुछ ऐसा कहा था.

शाहरुख खान के मुबंई पहुंचने पर यह एक्टर बना था उनका सबसे पहला दोस्त, कहा था- कोई छुए भी तो बस मुझे बता देना

शाहरुख खान ने दोस्ती को लेकर रिवील किया यह बड़ा सीक्रेट

नई दिल्ली:

पठान के सुपर हिट होने के बाद बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो और रील वायरल हो रहे हैं. अलाना पांडे की शादी में वाइफ गौरी के साथ डांस के वीडियो के जमकर चर्चा बटोरने के बाद अब संजय दत्त की तारीफ करते शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पठान शाहरुख खान अपनी जिंदगी से जुड़ी अहम जानकारी फैन्स के साथ शेयर करते नजर आ रहे हैं.

एक टॉक शो की इस रील में शाहरुख खान और संजय दत्त दोनों नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड के बादशाह खान मायानगरी मुंबई में अपने शुरुआती दिनों की कहानी सुनाते हुए बताते हैं कि मुंबई आने के कुछ दिन बाद उनकी किसी से लडाई हो गई थी. उस समय वे मुंबई किसी से ज्यादा करीब नहीं थे. वे खुद को अकेला महसूस कर रहे थे तब संजय दत्त उनकी मदद के लिए आगे आए थे. बादशाह खान ने कहा कि एक शख्स अपनी जीप से आया और कहा कि एनी वन टचेज यू दैन टेल मी. वह संजय दत्त थे, मेरे बड़े भाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में संजय दत्त भी नजर आ रहे हैं, जो शाहरुख की बात सुनकर मुस्कराते नजर आते हैं. शाहरुख खान ने कहा कि 'मैं उस समय मुंबई में नया था और मेरी मदद करने वाला कोई नहीं था. ऐसे में संजय दत्त का आगे बढ़कर मदद की पेशकश मेरे लिए बहुत मायने रखता है.'  बता दें कि अपकमिंग प्रोजेक्ट जवान में शाहरुख खान और संजय दत्त के साथ नजर आने के कयास लगाए जा रहे हैं. फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी के बाद शाहरुख खान की अपकमिंग प्रोजेक्ट जवान और डंकी को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं.