63वें बर्थडे पर संजय दत्त ने फैंस के लिए रखी थी ये चीज फ्री, लोगों की भीड़ ने एक्टर का इस तरह किया शुक्रिया अदा

बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने 29 जुलाई को अपना 63वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों सहित फैंस ने संजू बाबा को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी.

63वें बर्थडे पर संजय दत्त ने फैंस के लिए रखी थी ये चीज फ्री, लोगों की भीड़ ने एक्टर का इस तरह किया शुक्रिया अदा

संजय दत्त

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने 29 जुलाई को अपना 63वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों सहित फैंस ने संजू बाबा को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. अपने 63वें जन्मदिन पर संजय दत्त अपने फैंस से रूबरू हुए और उनके दिए प्यार के लिए खास अंदाज में सम्मान जताया. अभिनेता के जन्मदिन पर उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ देखने को मिली. जिनसे संजय दत्त खुद पर्सनली मिलने गए. इतना ही नहीं जन्मदिन के मौके पर संजय दत्त से मिलने आए फैंस के लिए अलग से ऑटो रिक्शा फ्री किया हुआ था.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने संजय दत्त का एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में संजय दत्त अपने फैंस से मुलाकात करते दिखाई दे रहे हैं. अभिनेता फैंस से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस की भीड़ में से कुछ शख्स जन्मदिन पर मुलाकात के लिए फैंस को ऑटो रिक्शा फ्री करने के लिए संजय दत्त का शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर संजय दत्त का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें संजय दत्त के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वह अपनी फिल्म शमशेरा को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में संजय दत्त के साथ अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं. अच्छी स्टारकास्ट होने के बावजूद शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं कर पा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा कपूर लौटीं न्यूयॉर्क से छुट्टियां मनाकर