'संघर्ष 2' का बैंकॉक में शूटिंग शुरू, साउथ यह एक्ट्रेस होगी खेसारी लाल यादव की हीरोइन 

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी व फिल्म मेकर रत्नाकर कुमार की आगामी भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष 2' की मुहूर्त कर बैंकॉक में शूटिंग शुरू हो गई है.

'संघर्ष 2' का बैंकॉक में शूटिंग शुरू, साउथ यह एक्ट्रेस होगी खेसारी लाल यादव की हीरोइन 

'संघर्ष 2' का बैंकॉक में शूटिंग शुरू

नई दिल्ली :

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी व फिल्म मेकर रत्नाकर कुमार की आगामी भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष 2' की मुहूर्त कर बैंकॉक में शूटिंग शुरू हो गई है. निर्माता रत्नाकर कुमार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बैंकॉक से संघर्ष 2 के क्लिप और पूरी टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि संघर्ष 2 की बैंकॉक में शूटिंग शुरू इसके साथ ही फ़िल्म की पूरी यूनिट का नाम लिखा हुआ है. 'संघर्ष2' को कई शेड्यूल में पूरा किया जाएगा. पहला शेड्यूल बैंकाक में शुरू हो गया है. इसके बाद इसके दूसरे शेड्यूल के भारत के कच्छ और गोरखपुर में पूरा किया जाएगा. फिर तीसरे शेड्यूल के लिए फिल्म की यूनिट दुबई का रुख करेगी.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स चैनल जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 में खेसारी के अपोजिट साउथ की पॉपुलर अभिनेत्री मेघाश्री नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में माही श्रीवास्तव, सबा खान, विनीत विशाल, नीलम वशिष्ठ, विनोद मिश्रा और समर्थ चतुर्वेदी सहित कई अन्य एक्टर्स हैं. निर्माता रत्नाकर कुमार की संघर्ष 2 एक मेगा बजट फिल्म है. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल, सह- निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव, राइटर एंड स्टोरी वीरू ठाकुर, म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी, डीओपी आरआर प्रिंस, कॉस्ट्यूम बादशाह, मार्केटिंग हेड विजय यादव और प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है.

इसे लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि हमने फिल्म इसीलिए इतना डिले किया, क्योंकि हम चाहते थे कि जब संघर्ष 2 बने तो दर्शकों को कुछ नया देखने को मिले. फ़िल्म की कहानी एक दम फ्रेस है. इसमें आपको खेसारी की कॉमेडी, एक्शन और रोमांस का तगड़ा डोज देखने को मिलेगा. इसमें  दर्शकों को पहली बार खेसारी के कई शेड देखने को मिलेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म को लेकर खेसारी ने कहा कि हमने आज से शूटिंग शुरू कर दी है. निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक पराग पाटिल के साथ मैं पहले भी काम कर चुका हूं. इनके साथ मेरी ट्यूनिंग बहुत ही अच्छी जमती है. दोनों ही मेरे बड़े भाई है जो वो कहते हैं मैं वैसा ही करता हूं. एक निर्देशक ही एक्टर से काम करा सकता हैं.