सना खान शौहर मुफ्ती अनस सैयद के मालदीव में यूं चिल करती आईं नजर, देखें Video

एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने भी मालदीव वेकेशन को भरपूर इंजॉय किया. सना खना इस ट्रिप पर शौहर मुफ्ती अनस सैयद के साथ गईं थीं.

सना खान शौहर मुफ्ती अनस सैयद के मालदीव में यूं चिल करती आईं नजर, देखें Video

सना खान की मालदीव जर्नी

नई दिल्ली:

कोरोना संक्रमण के आने के बाद लोग अधिकतर समय अपने घर पर ही बिता रहे हैं. वहीं संक्रमण के कम होते ही सरकार ने भी लॉकडाउन में ढील दे दी है. ऐसे में अधिकतर सेलेब्स की फेवरेट डेस्टीनेशन मालदीव रही. वहीं पूर्व एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने भी मालदीव वेकेशन को भरपूर इंजॉय किया. सना खना इस ट्रिप पर शौहर मुफ्ती अनस सैयद के साथ गईं थीं. जहां से वे अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक शानदार पोस्ट शेयर करना नहीं भूलती थीं. वहीं फैंस को भी उनकी लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता था.

ऐसी रही सना खान की मालदीव जर्नी
सना खान (Sana Khan) ने कई दिलचस्प वीडियो शेयर किए. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं. सना खान द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में वे अपने पति के साथ काउच पर बैठ समंदर की लहरों का मजा लेती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से मालदीव का बेहद ही खूबसूरत नजारा दिखाया.

वाटर राइड का लिया मजा
सना खान (Sana Khan) ने अपने वीकेंड ट्रिप पर हर एक एक्टिविटी का मजा लिया था. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सना खान वाटर एक्टिविटी का जमकर मजा लेती नजर आ रही हैं.

नए स्टाइल में करवाया फोटोशूट
सना खान (Sana Khan Video) का ये फोटोशूट उनके फैंस के दिलों को छू गया. मल्टी कलर के इस आउटफिट में उनका अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया था. वहीं लाइट व्लू सन ग्लासेस उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे. 



हेलीकॉपटर राइट का लिया मजा 
इस वीडियो में वे अपने फैंस के साथ समंदर के बीचों बीच के हेलीकॉपटर राइट का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने मालदीव से जाते हुए इस खूबसूरत ट्रिप के लिए धन्यवाद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी हैं सना 
सना खान (Sana Khan) का जन्म मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापनों से की थी. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी काम किया. सना हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में अपना टैलेंट दिखा चुकी हैं. सना ने पिछले साल सूरत के कारोबारी मुफ्ती अनस सैयद के साथ निकाह किया था, जो कि लोगों के बीच खूब चर्चा में रही थी.