विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2020

सामन्था अक्किनेनी कर रहीं थीं बॉक्सिंग तभी बीच में आया बच्चा, देखें VIRAL VIDEO

साउथ सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने टफ बॉक्सिंग वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है.

Read Time: 3 mins
सामन्था अक्किनेनी कर रहीं थीं बॉक्सिंग तभी बीच में आया बच्चा, देखें VIRAL VIDEO
सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) का बॉक्सिंग वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार और नागा चैतन्य की पत्नी सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) यूं तो अपनी दमदार एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना लेती हैं. लेकिन इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं सिर्फ इतना ही नहीं वह अकसर अपनी ऑर्गेनिक फॉर्मिंग हो या अपने ब्रैंड की वीडियो शेयर करती रहती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने टफ वर्कआउट करते हुए वीडिया शेयर किया है. इस वीडियो में सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) बॉक्सिंग वर्कआउट कर रही है लेकिन इस वीडियो में एक चीज और भी खास है जो उनके फैंस का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में सामन्था के साथ एक बच्चा भी नजर आ रहा है और वह भी जिम में अलग-अलग तरह के वर्कआउट करता हुए नजर आ रहा है. सामंथा अक्किनेनी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on

जहां तक सामन्था के इस वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें आप साफ देख सकते हैं कि एक्ट्रेस बॉक्सिंग वर्कआउट कर रही हैं तभी एक बच्चा आता है और उनके पास वाले मशीन पर वर्कआउट करने लगता है. सिर्फ इतना ही सामन्था उसे देखकर हंसने भी लगती है. सामन्था ने वर्कआउट करते हुए तीन वीडियो शेयर किया है. सामन्था के इस वीडियो को अब तक 3 लाख 94 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है साथ ही हजारों की संख्या में कमेंट भी आ चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) जल्द ही हिंदी डेब्यू करने वाली हैं और वह वेब-सीरीज 'द फैमिली मैन सीजन 2' में नजर आने वाली है. इसको लेकर सामन्था अक्किनेनी काफी एक्साइटेड भी हैं.

बता दें कि सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की बहू हैं. उन्होंने नागार्जुन के बड़े बेटे नागा चैतन्य से साल 2017 में शादी रचाई थी. दोनों की जोड़ी टॉलीवुड की मोस्ट लवेबल जोड़ियों में से एक है. सामंथा ने 'ये मैया चेसवे', 'रंगस्थलम', 'नीथेन एन पोनसांथम', 'यतो वेल्लिपोइन्धी मनसु', 'सीतम्मा विट्ठितलो सिरिमल चेट्टू' जैसी फिल्में की हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सनी देओल की इस फिल्म में एक-दो नहीं बल्कि 9 विलेन थे मौजूद, तीन हीरो ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर मचाया था गदर, फिल्म ने कमाए थे इतने करोड़
सामन्था अक्किनेनी कर रहीं थीं बॉक्सिंग तभी बीच में आया बच्चा, देखें VIRAL VIDEO
27 साल पहले इस फिल्म के सेट पर डायरेक्टर ने तब्बू के सिर पर डाल दिया था नारियल का तेल, बोलीं- हेयर स्टाइलिंग...
Next Article
27 साल पहले इस फिल्म के सेट पर डायरेक्टर ने तब्बू के सिर पर डाल दिया था नारियल का तेल, बोलीं- हेयर स्टाइलिंग...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;