Sam Bahadur Box Office Collection Day 2: एनिमल और सैम बहादुर की कमाई में जमीन आसमान का अंतर, दूसरे दिन फिल्म ने वसूले इतने करोड़

Sam Bahadur Box Office Collection Day 2: विक्की कौशल की सैम बहादुर भले ही रणबीर कपूर की एनिमल से टक्कर ना ले पाई हो. लेकिन दूसरे दिन कलेक्शन में बढ़ोत्तरी जरुर देखने को मिली है.

Sam Bahadur Box Office Collection Day 2: एनिमल और सैम बहादुर की कमाई में जमीन आसमान का अंतर, दूसरे दिन फिल्म ने वसूले इतने करोड़

Sam Bahadur Ka Box Office Collection Day 2 सैम बहादुर की बॉक्स ऑफिस डे 2

नई दिल्ली:

Sam Bahadur Box Office Collection Day 2: 1 दिसंबर को दो बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई, जिसमें एक रणबीर कपूर की एनिमल और दूसरी विक्की कौशल की सैम बहादुर थी. दोनों ही एक दूसरे से बिल्कुल अलग. एनिमल जहां बाप बेटे के जबरदस्त प्यार को दिखाती तो वहीं सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर आधारित सैम बहादुर देश के प्रति जज्बे को बयां करती. वहीं कहानी जितनी इन फिल्मों की अलग है उतना ही दो दिनों में कलेक्शन भी देखने को मिल रहा है. हालांकि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही हैं. 

सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, पहले दिन के मुकाबले सैम बहादुर की कमाई में उछाल देखने को मिला है. दरअसल, दूसरे दिन विक्की कौशल की फिल्म ने 9.25 करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि पहले दिन यह आंकड़ा 6.25 करोड़ था. वहीं दो दिनों का कलेक्शन मिला कर 15.50 करोड़ की कमाई सैम बहादुर ने भारत में की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन सैम बहादुर ने दुनियाभर में 8.4 करोड़ की कमाई की थी. वहीं फिल्म का बजट 55 करोड़ का है. जबकि कहा जा रहा है कि फिल्म बजट की कमाई हासिल कर लेगी. गौरतलब है कि एनिमल के अलावा सलमान खान और कटरीना कैफ की टाइगर 3 भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है, जिसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है.