सलमान खान ईद पर फैंस को देंगे खास तोहफा, स्पेशल म्यूजिक वीडियो करेंगे लॉन्च!

हर साल ईद (Eid 2020) के मौके पर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की रिलीज़ के साथ अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देते हैं.

सलमान खान ईद पर फैंस को देंगे खास तोहफा, स्पेशल म्यूजिक वीडियो करेंगे लॉन्च!

सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

हर साल ईद (Eid 2020) के मौके पर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की रिलीज़ के साथ अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देते हैं. साल 2009 से वह 'वांटेड, 'दबंग', 'सुल्तान', 'बजरंगी भाईजान' और अन्य फिल्मों के साथ ईद पर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते आये हैं. इस साल भी वे अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' रिलीज करने के लिए तैयार थे, जिसमें दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी नज़र आएंगे.

कोरोनावायरस महामारी के कारण, उनके प्रशंसक उन्हें इस साल ईद में बड़े पर्दे पर नहीं देख पाएंगे. लेकिन सलमान खान (Salman Khan) इस ईद पर अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करेंगे. वह अपने प्रशंसकों के लिए 'सलमान खान मनोरंजन' की अपनी परंपरा को जारी रखेंगे. इस साल सुपरस्टार लॉकडाउन की वजह से फ़िल्म तो रिलीज़ नहीं करेंगे, लेकिन अपनी तारीख को ध्यान में रखते हुए, वह अपने प्रशंसकों के लिए कल ईद पर स्पेशल गाना रिलीज़ करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निस्संदेह, यह सलमान खान (Salman Khan) के सभी प्रशंसकों के लिए एक यादगार ईदी होगी. इससे पहले, सलमान ने हाल ही में लॉकडाउन के बीच अपने चैनल पर 'प्यार करोना' और 'तेरे बिना' नामक दो गाने लॉन्च किए थे जिन्हें प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है.