साबरमती आश्रम पहुंचे Salman Khan, चरखा चलाते आए नजर- देखें Video

सलमान खान इन दिनों अंतिम का प्रमोशन करने के लिए अहमदाबाद में हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान ही वह साबरमती स्थित महात्मा गांधी आश्रम भी पहुंचे.

साबरमती आश्रम पहुंचे Salman Khan, चरखा चलाते आए नजर- देखें Video

साबरमती आश्रम पहुंचे सलमान खान

नई दिल्ली :

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और फैन्स को सलमान खान का नया अंदाज पसंद भी रहा है. Salman Khan इन दिनों Antim का प्रमोशन करने के लिए अहमदाबाद में हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान ही वह साबरमती स्थित महात्मा गांधी आश्रम भी पहुंचे. जहां उन्होंने चरखा भी चलाया. सलमान खान गांधी आश्रम की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' Salman Khan, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है. Antim ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को 5.03 करोड़ रुपये, शनिवार को 6.03 करोड़ रुपये और रविवार को 7.55 करोड़ रुपये कमाए. इस तरह फिल्म ने तीन में कुल 18.61 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस तरह फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है. सलमान खान अब भी फिल्म को लगातार प्रमोट कर रहे हैं. बता दें कि अंतिम का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, ऐसे में फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी मशक्कत करनी होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' की रिलीज के बाद महबूब स्‍टूडियो में आए नजर