जब सलमान खान को अपनी ऑनस्क्रीन मम्मी रीमा लागू पर यूं आया था प्यार, देखें Video

सलमान खान और दिवंगत अभिनेत्री रीमा लागू का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान को रीमा लागू को गले लगाते हुए देखा जा सकता है.

जब सलमान खान को अपनी ऑनस्क्रीन मम्मी रीमा लागू पर यूं आया था प्यार, देखें Video

सलमान खान और रीमा लागू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सलमान खान सभी के चहेते हैं. उन्होंने कॉमेडी, ड्रामा, एक्शन और रोमांस जैसे सभी कैरेक्टर में काम किया है. उनका शानदार अभिनय और जबरस्दत स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता है. उनकी फिल्मों का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके काफी चर्चें रहते हैं. इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में उन्हें दिवंगत अभिनेत्री रीमा लागू के साथ देखा जा सकता है. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

सलमान खान और रीमा लागू का यह वीडियो उनके एक फैन ग्रुप  ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सलमान अपनी ऑनस्क्रीन मां को देख  कितने भावुक हो जाते हैं. सलमान उन्हें जोर से गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. अपनी ऑनस्क्रीन मां के लिए उनके इस प्यार को देखते ही बनता है. उनका ये रूप देख सभी हैरान हो जाते हैं. उनका ये वीडियो काफी पुराना मालूम होता है, जो इस समय सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है 'स्वर्गीय रीमा लागू जी को गले लगाते सलमान भाई का यह मनमोहक वीडियो जीवन भर के लिए याद रखने वाला है उनके पास बेटे और मां के रूप में एक सुंदर बंधन था'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सलमान खान जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे. जिसके बाद वह इसी साल के अंत में साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' पर भी काम करने वाले हैं. साथ ही वो तमिल की हिट फिल्म 'मास्टर' को हिंदी में लाने के लिए भी बातचीत कर रहे हैं. हालांकि, यह तभी होगा जब स्क्रिप्ट को हिंदी भाषी दर्शकों की संवेदनशीलता के अनुसार फिर से तैयार किया जाएगी.