चिरंजीवी की 'गॉडफादर' में सलमान खान, भाईजान निभाएंगे विवेक ओबेरॉय या पृथ्वीराज वाला किरदार- देखें PHOTO

बॉलीवुड सितारे अब साउथ की फिल्मों में किरदार चुनने लगे हैं. अजय देवगन आरआरआर में नजर आ रहे हैं तो अब भाईजान को लेकर भी बड़ी खबर आ गई है. सलमान खान मलयालम फिल्म 'लुसिफर' के तेलुगू रीमेक में नजर आने वाले हैं.

चिरंजीवी की 'गॉडफादर' में सलमान खान, भाईजान निभाएंगे विवेक ओबेरॉय या पृथ्वीराज वाला किरदार- देखें PHOTO

लुसिफर के रीमेक में चिरंजीवी के साथ सलमान खान

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सितारे अब साउथ की फिल्मों में किरदार चुनने लगे हैं. अजय देवगन आरआरआर में नजर आ रहे हैं तो अब भाईजान को लेकर भी बड़ी खबर आ गई है. सलमान खान मलयालम फिल्म 'लुसिफर' के तेलुगू रीमेक में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह मेगास्टार चिरंजीवी के साथ नजर आएंगे. इस बात की जानकारी खुद चिरंजीवी ने दी है और इसकी सलमान खान के साथ एक फोटो भी शेयर की है. 'लुसिफर' में मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल लीड रोल में थे. फिल्म में उनका साथ देने के लिए विवेक ओबेरॉय, पृथ्वीराज सुकुमारन, टॉविनो थॉमस और मंजू वारियर भी थे. लेकिन अब भाईजान के किरदार को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह किस कैरेक्टर को परदे पर उतारेंगे. 

'लुसिफर' में विवेक ओबेरॉय के किरदार की बात करें तो उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था, जिसने मोहनलाल की नाक में दम कर रखा था. दूसरा अहम किरदार पृथ्वीराज सुकुमारन का था. जो फिल्म में स्पेशल अपियरेंस में नजर आते हैं, और मोहनलाल की मदद करते हैं. इसमें कोई शुबह नहीं कि चिरंजीवी मोहनलाल वाला किरदार निभा रहे हैं. अब सलमान के किरदार को लेकर सस्पेंस बरकरार है. देखना यह है कि भाईजान 'गॉडफादर' में किस किरदार में नजर आते हैं. 

वहीं सलमान खान 'गॉडफादर' में वेलकम करते हुए चिरंजीवी ने ट्वीट किया था, 'गॉडफादर के साथ जुड़ने पर आपका स्वागत है भाई सलमान खान. आपकी एंट्री ने सबका जोश बढ़ा दिया है और एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है. आपके साथ स्क्रीन शेयर करना शानदार है. आपकी मौजूदगी दर्शकों को जादुई किक देगी.' फिल्म में साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा भी अहम रोल में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट हुईं शिल्‍पा शेट्टी, फैंस को दिए पोज