अवॉर्ड ले रहे संजय मिश्रा को एकटक देखे जा रहे थे सलमान खान, एक्टर बोले 'ऐसी आंखों से देख रहे हैं कुछ पूछना चाहेंगे' तो भाईजान कह गए ये बात

पिछले साल संजय मिश्रा अपनी फिल्म वध को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे. इस फिल्म के लिए उनकी काफी सराहना हुई थी. इतना ही नहीं फिल्म वध के लिए संजय मिश्रा कई पुरस्कार भी हासिल कर चुके हैं.

अवॉर्ड ले रहे संजय मिश्रा को एकटक देखे जा रहे थे सलमान खान, एक्टर बोले 'ऐसी आंखों से देख रहे हैं कुछ पूछना चाहेंगे' तो भाईजान कह गए ये बात

संजय मिश्रा और सलमान खान का यह वीडियो देख फैंस हो सकते हैं हैरान

नई दिल्ली:

संजय मिश्रा की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में होती है. उन्होंने मसान, दम लगाके हईसा, आंखों देखी, गोलमाल, टोटल धमाल और वध जैसी कई शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं. संजय मिश्रा ने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ भी काम किया है. पिछले साल संजय मिश्रा अपनी फिल्म वध को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे. इस फिल्म के लिए उनकी काफी सराहना हुई थी. इतना ही नहीं फिल्म वध के लिए संजय मिश्रा कई पुरस्कार भी हासिल कर चुके हैं. 

एक अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान सलमान खान उन्हें एकटक ताक रहे थे तो संजय मिश्रा ने ऐसा जवाब दिया, जिसे जानकर फैंस भी हैरानी जता सकते हैं. इंस्टाग्राम पर संजय मिश्रा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक अवॉर्ड शो का है. वीडियो में संजय मिश्रा फिल्म वध के लिए अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. स्टेज पर सलमान खान पहले से ही मौजूद होते हैं. अवॉर्ड लेने के बाद संजय मिश्रा फिल्म की शूटिंग के दौरान होने वाली परेशानियों के बारे में बताते हैं और भाईजान उन्हें एकटक देख रहे होते हैं.

संजय मिश्रा कहते हैं, मम्मी-पापा, दादा-दादी, मौसा-मौसी, चाची-चाची, नाना-नानी, वो सब ठीक है. इतनी गर्मी में काम करने पर सबसे ज्यादा नानी मरती है. तो जब नानी मरती है तो उसके बाद ऐसा अवॉर्ड मिलता है तो जिंदाबाद लगता है. ठंडक मिलती है रूह को.' इसके बाद ध्यान से देख रहे संजय मिश्रा सलमान खान से कहते हैं, 'ऐसी आंखों से देख रहे हैं सर आप कुछ पूछना चाहेंगे'. इसके बाद भाईजान हंसते हुए कहते हैं, 'नहीं आप बोलते जाइए, अच्छा लग रहा है.' सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब रूसी पियानोवादक ने संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया