'PRDP' में सलमान की छोटी बहन का बदल गया है पूरा लुक, कलरफुल बाल देख फैंस बोले- ये वही राजकुमारी है

सोशल मीडिया पर सलमान खान की छोटी बहन राधिका यानी कि आशिका भाटिका की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वे काफी कूल लुक में नजर आ रही हैं. तस्वीर देख आप विश्वास ही नहीं कर पाएंगे कि यह वही राधिका यानी कि आशिका हैं.

'PRDP' में सलमान की छोटी बहन का बदल गया है पूरा लुक, कलरफुल बाल देख फैंस बोले- ये वही राजकुमारी है

'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान की बहन राधिका का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

सलमान खान और सोनम कपूर स्टारर फिल्म ''प्रेम रतन धन पायो' पर्दे के साथ-साथ दर्शकों के दिलों पर भी हिट रही थी. फिल्म के गाने, डायलॉग्स और सितारों के अंदाज ने फैंस का तो दिल ही जीत लिया था. इस फिल्म में जितना सलमान खान को पसंद किया गया उतना ही उनकी बहनों को भी. फिल्म में उनकी दो बहने थीं. एक चंद्रिका जिसका किरदार स्वरा भास्कर ने निभाया था. वहीं दूसरी छोटी बहन राधिका जिसका किरदार आशिका भाटिया ने निभाया था. 

बदल गया है पूरा लुक 
फिलहाल तो सोशल मीडिया पर सलमान खान की छोटी बहन राधिका यानी कि आशिका भाटिका की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वे काफी कूल लुक में नजर आ रही हैं. तस्वीर और वीडियो देख आप विश्वास ही नहीं कर पाएंगे कि यह वही राधिका यानी कि आशिका हैं. उनके कलरफुल हेयर्स उनके पूरे लुक को और भी ग्लैमरस बना रहे हैं तस्वीरों पर एक फैन ने कमेंट कर लिखा- ये वही राजकुमारी है यकीन नहीं होता तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- कितनी बदल गई हो आप.

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था करियर
काम की बात करें को आशिका भाटिया ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना करियर शरू किया था. पहले वे 'मीरा' में मीराबाई के करिदार में नजर आईं थीं. उनके इस किरदार ने फैंस का दिल जीत लिया था. इसके बाद वे 'परवरिश' में नजर आईं थीं. बता दें कि आशिका टिकटॉक की बेहद शौकीन थीं. इस प्लेटफॉर्म पर उनके कई मिलियंस फॉलोअर्स थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com