सलमान खान-संगीता बिजलानी से लेकर सुष्मिता सेन-रोहमन तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने ब्रेकअप के बाद भी कायम रखा दोस्ती का रिश्ता

बॉलीवुड सेलेब्स अपने रिश्ते को प्यार की बजाय दोस्ती का नाम दे देते हैं. वहीं आए दिन पब्लिक में उनकी दोस्ती की चर्चा सुर्खियों में रहती है. प्यार के बाद पक्की दोस्ती निभाने वाले सेलेब्स की लिस्ट में सलमान-कैटरीना से लेकर सुष्मिता -रोहमन के नाम शामिल हैं.   

सलमान खान-संगीता बिजलानी से लेकर सुष्मिता सेन-रोहमन तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने ब्रेकअप के बाद भी कायम रखा दोस्ती का रिश्ता

बॉलीवुड सेलेब्स, जो ब्रेकअप के बाद भी बने रहे अच्छे दोस्त

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में शादियों और रिश्ते टूटने का सिलसिला बीते कुछ सालों में काफी देखने को मिला है. जहां कई सेलेब्स ने शादी के बंधन में फैसला किया तो वहीं कई लोगों ने सालों पुराने अपने रिश्तों को तोड़ देते हैं. हालांकि देखने वाली बात यह है कि बॉलीवुड सेलेब्स अपने रिश्ते को प्यार की बजाय दोस्ती का नाम दे देते हैं. वहीं आए दिन पब्लिक में उनकी दोस्ती की चर्चा सुर्खियों में रहती है. प्यार के बाद पक्की दोस्ती निभाने वाले सेलेब्स की लिस्ट में सलमान खान-कटरीना कैफ से लेकर सुष्मिता सेन- रोहमन शॉल का नाम शामिल है.   

कैटरीना कैफ और सलमान खान

कैटरीना कैफ और सलमान खान की दोस्ती का हर कोई फैन है. जबकि दोनों एक समय कथित तौर पर रिलेशनशिप में रह चुके हैं. बावजूद इसके बेस्ट फ्रेंड हैं. सलमान खान की फिल्म में काम करना हो या उनके शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करना हो कटरीना हर समय उनके साथ नजर आती हैं. वहीं अब कटरीना की विक्की कौशल से शादी हो गई है.

सलमान खान और संगीता बिजलानी

बीते दिनों सलमान के बर्थडे पर एक्ट्रेस संगीता बिजलानी को देखा गया था. दोनों का वीडियो भी खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. हालांकि एक वक्त ऐसा था जब दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. लेकिन अब दोनों स्कूल के अच्छे दोस्तों की तरह खूब सुर्खियों बटोरते हैं.

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने साल 2021 के दिसंबर में मॉडल रोहमन शॉल से ब्रेकअप की घोषणा की थी. लेकिन हाल ही में वह एक्ट्रेस के फैमिली मेंबर्स के साथ एक शादी में शामिल होते नजर आए थे. वहीं इसमें दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही था.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

एक्टर ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान की सालों पुरानी शादी टूटने के फैसले से आज भी फैंस को झटका लगता है. लेकिन आज भी वह अपने बच्चों का साथ पालन-पोषण करते हैं. इतना ही नहीं दोनों कई बार साथ वेकेशन भी मनाते दिखे थे. हालांकि दोनों अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. जहां ऋतिक एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं तो वहीं सुजैन खान भी अपनी डेटिंग लाइफ के कारण चर्चा में रहती है.

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का रिश्ता किसी से छिपा नही है. दोनों लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रहे. लेकिन अब दोनों अपनी अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं. हालांकि फिल्म प्रमोशन हो या कोई अवॉर्ड शो यह सेलेब्स साथ नजर आते हैं.

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी 18 साल पुरानी शादी तोड़ने के बावजूद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अक्सर साथ नजर आते हैं. हालांकि दोनों अपने बच्चों के साथ दिखते हैं. लेकिन आज भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं.