एक सोफा और डाइनिंग टेबल के साथ 1 BHK के घर में रहते हैं सलमान खान, भाईजान का लाइफस्टाइल कर देगा हैरान

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लेकर खुलासा किया है कि वह काफी साधारण जिंदगी जीते हैं. कास्टिंग डायरेक्टर के अनुसार भाईजान 1 BHK के घर में रहते हैं.

एक सोफा और डाइनिंग टेबल के साथ 1 BHK के घर में रहते हैं सलमान खान, भाईजान का लाइफस्टाइल कर देगा हैरान

एक सोफा और डाइनिंग टेबल के साथ 1 BHK के घर में रहते हैं सलमान खान

नई दिल्ली:

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लेकर खुलासा किया है कि वह काफी साधारण जिंदगी जीते हैं. कास्टिंग डायरेक्टर के अनुसार भाईजान 1 BHK के घर में रहते हैं. वह ज्यादा फैंसी लाइफ नहीं जीते हैं. इस बात का खुलासा मुकेश छाबड़ा ने अभिनेता रणवीर सिंह के चैट शो 'द रणवीर शो' में किया है. उन्होंने कहा है कि सलमान खान बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जो हर वक्त किसी की भी मदद के लिए तैयार रहते हैं. 

मुकेश छाबड़ा ने कहा, 'इतना प्यार हर किसी को नहीं मिलता. जैसा कि कहा जाता है, भगवान के अपने चुने हुए हैं, सलमान उनमें से एक हैं, 'भगवान का बंदा'. उन्हें बहुत प्यार मिलता है. बच्चों से लेकर किशोरों तक, दादा-दादी तक - हर कोई सलमान खान को प्यार करता है. वह साधारण जिंदगी जीते हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि वह जहां रहते हैं, वह असल में 1BHK अपार्टमेंट है, जिसमें एक सोफा, एक डाइनिंग टेबल, एक छोटा सा एरिया हैं, जहां वह लोगों से बात करता है, एक छोटा जिम और एक कमरा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुकेश छाबड़ा ने आगे कहा, 'वो हैं इस देश के सबसे बड़े स्टार सलमान खान. वह बेहद साधारण जिंदगी जीते हैं. उन्हें ब्रांड पसंद नहीं है या वह महंगी चीजें खरीदना पसंद नहीं करते हैं. वह सब कुछ खाते हैं. मैं उनके साथ 15 साल से संपर्क में हूं. मैंने उन्हें बदलते नहीं देखा है.' आपको बता दें कि मुकेश छाबड़ा सलमान खान की बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट की कास्टिंग कर चुके हैं.