चिरंजीवी के साथ साउथ की इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं सलमान खान, बोले- साथ मिल गए तो हम 3000- 4000 करोड़ क्लब में हो सकते हैं शामिल 

सलमान खान जल्द ही गॉडफादर में एक कैमियो के साथ तेलुगु फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं. गॉडफादर में नयनतारा के साथ चिरंजीवी लीड रोल में हैं. यह तेलुगु फिल्म मलयालम फिल्म लूसिफ़ेर की रीमेक है. गॉडफादर 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

चिरंजीवी के साथ साउथ की इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं सलमान खान, बोले- साथ मिल गए तो हम 3000- 4000 करोड़ क्लब में हो सकते हैं शामिल 

चिरंजीवी के साथ साउथ की इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं सलमान खान

नई दिल्ली :

सलमान खान जल्द ही गॉडफादर में एक कैमियो के साथ तेलुगु फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म को लेकर आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में साउथ बनाम बॉलीवुड फिल्मों पर चल रही बहस के बारे में उन्होंने बात की. एक्टर ने कहा कि कैसे साउथ की फिल्मों को पैन इंडिया पसंद किया जा रहा है, लेकिन बॉलीवुड फिल्में साउथ में संघर्ष करती हैं. गॉडफादर में नयनतारा के साथ चिरंजीवी लीड रोल में हैं. फिल्म में सलमान का कैमियो है. 

यह मलयालम फिल्म लूसिफ़ेर की रीमेक है, जिसमें मोहनलाल लीड रोल में थे. आज यानी शनिवार को  सलमान और चिरंजीवी ने फिल्म के प्रचार के लिए मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान ने चिरंजीवी से कहा, ''आपकी फिल्में यहां स्वीकार की जा रही हैं लेकिन वहां हमारी फिल्में साउथ में स्वीकार्य नहीं हैं.'' इस पर साउथ स्टार ने कहा कि हम आपको लेने आए हैं. यही एक कारण है कि मैंने सल्लू भाई को इस फिल्म में आने के लिए कहा है. पिछले 12 महीनों में चार साउथ फिल्में तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम ने पैन इंडिया अच्छा कारोबार किया है, जबकि बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप हो रही हैं. आरआरआर केजीएफ: पार्ट 2 ने बेहतरीन प्रदर्शन किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने यह भी बताया कि लोग हॉलीवुड जाना चाहते हैं, मैं साउथ जाना चाहता हूं. उन्होंने कहा, हम कहते हैं 300 करोड़, 400 करोड़. अगर हम सब एक साथ हो जाते हैं, तो हम 3000- 4000 करोड़ रुपये को पार कर सकते हैं. गॉडफादर 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.